मेलानिया ट्रम्प की इस ड्रेस में है कुछ ख़ास, जिसका भारत से है गहरा सम्बन्ध
मेलानिया ट्रम्प की इस ड्रेस में है कुछ ख़ास, जिसका भारत से है गहरा सम्बन्ध
Share:

नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिन की भारत दौरे पर हैं. इस दौरे पर राष्ट्रपति ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप, बेटी इवांका ट्रंप और दामाद भी आए हैं. आज दोपहर लगभग 12 बजे अमेरिकी राष्ट्रपति का विमान एयरफोर्स वन अहमदाबाद के सरदार पटेल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरा और चंद मिनटों बाद राष्ट्रपति ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ प्लेन से बाहर आए और भारतीयों को अभिवादन स्वीकार किया. 

इस दौरान राष्ट्रपति ट्रंप ब्लैक या नेवी ब्लू सूट पहने हुए थे और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप ने फुल स्लीव का व्हाइट जंपसूट पहन रखा था. मेलानिया ट्रंप के खूबसूरत पहनावे ने सभी को अपनी तरफ आकर्षित किया. दरअसल मेलानिया ट्रंप ने जो जंपसूट पहना है, वह एक वेस्टर्न आउटफिट है, जो बाजुओं से लेकर पाँव तक पूरी तरह ढका हुआ होता है. मगर मेलानिया के इस जंपसूट का आकर्षण रहा, उनके कमर पर एक सिल्क के कपड़े का बेल्ट.

यह बेल्ट इस आउटफिट को एक डिफरेंट लुक देता है. यदि हम हिंदी में कहें तो इसे कमर पर बांधे जाने वाला पट्टा भी कह सकते हैं. हरे रंग में सुनहरे रंग के धागों से कढ़ाई करके डिजाइन किया गया यह पट्टा खालिस भारतीय सिल्क से निर्मित है और इसमें सोने की तारों से डिजाइन तैयार किया गया है. 

भारी गिरावट के साथ बंद हुआ शेयर मार्केट

Gold Price Today: सोने की कीमत में आयी भारी बढ़ोतरी, जानिये क्या है दाम

क्या बंद हो जाएगा HDFC का मोबाइल बैंकिंग ऐप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -