तलाक के पहले पराये मर्द के साथ इस लुक में नज़र आई यह मॉडल
तलाक के पहले पराये मर्द के साथ इस लुक में नज़र आई यह मॉडल
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस और सिंगर मेल बी बहुत समय से अपने पति से तलाक को लेकर सुर्ख़ियों का विषय बनी हुईं हैं. बहुत समय से उन्हें तलाक को लेकर चर्चाओं में देखा गया है और अब इस बार मेल बी अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, उन्होंने बहुत ही सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर की हैं जिन्हे देखकर लोग उनके फैन होते जा रहे हैं. मेल बी ने अपनी न्यूड तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जो उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

सेलेना गोमेज ने दी अपने एक्स को सगाई की बधाई

मेल बी ने यह तस्वीरें अपने हेयर ड्रेसर और बेस्ट फ्रेंड गैरी मदट्यान के साथ शेयर की है. इन तस्वीरों में दोनों न्यूड नजर आ रहे हैं. मेल बी इन तस्वीरों में गैरी के गले लग रहीं हैं और अपने प्राइवेट पार्ट्स को छुपा भी रहीं हैं. इसके पहले मेल बी अपनी ट्रांसपेरेंट बिकिनी वाली तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में आईं थीं. मेल बी के इंस्टाग्राम पर 1.2m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं.

तेजी से पसंद की जा रही हैं कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स की बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें

मेल बी की उम्र 43 साल हैं और वह अमेरिकन गॉट टैलेंट की जज होने के साथ ही लॉन्जरी ब्रांड की मालकिन भी हैं. फिलहाल वह अपनी तस्वीरों से सुर्ख़ियों का विषय बनी हुई है. मेल बी काम करते हुए कभी नहीं थकती यह बात उन्होंने अपने कैप्शन में लिखी है. मेल बी ने न्यूड फोटो शेयर कर कैप्शन दिया है And then there where 2 #truefriendshipneverends #brutallyhonest #truth

हॉलीवुड अपडेट्स

फिल्म में तब्दील हो रही कार्टून कैरेक्टर डोरा की कहानी

62वें लंदन फिल्म फेस्टिवल में होगा 'Stan & Ollie' का वर्ल्ड प्रीमियर

Venom के खौफनाक ट्रेलर ने जीता लोगों का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -