फैंस के लिए बड़ी खबर, फिर से दुनिया देखने लगी है मेल बी
फैंस के लिए बड़ी खबर, फिर से दुनिया देखने लगी है मेल बी
Share:

बीते दिनों ब्रिटिश सिंगर मेल बी को काफी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं अब ताजा जानकारी के मुताबिक़, उनकी हालत में अब सुधार हो रहा है और साथ ही आपको बता दें कि अस्थायी रूप से दिखना बंद होने के बाद अब उन्हें फिर से दिखना शुरू हो चुका है और अब यह उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर है. उनके फैंस इससे काफी खश भी नजर आ रहे हैं. एक सूत्र से हाल ही में यह जानकारी मिल सकी है. 

'द सन' के मुताबिक, 43 साल की गायिका दाई आंख से दिखाई नहीं देने पर शुक्रवार को अस्पताल पहुंची थीं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 1990 के दशक में लेज़र आई सर्जरी गलत होने के बाद उनका बायां आंख अस्थायी रूप से खराब हो गया था और फिर से दिखना शुरू होने के बाद गायिका कथित रूप से अस्पताल चली गईं थी और स्पाइस गर्ल्स की आगामी टूर के रिहर्सल में फिर से जुट चुकी हैं. 

दूसरी ओर एक सूत्र ने कहा है कि, 'अब वह बेहतर हैं, वह ब्लाइंड नहीं हैं.' वहीं सूत्र के मुताबिक, 'गायिका ने चिकित्सकों से कहा कि वह ब्लाइंड सी हो गई हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें दिखना बंद हो गया है लेकिन अब उनकी आंख ठीक बताई जा रही है. वहीं जानकारी के मुताबिक, सूत्र ने आगे कहा कि चिकित्सकों ने उनकी आंख में कुछ ड्रॉप्स डाले और अब वह फिलहाल बिल्कुल ठीक हैं. 
400 साल पुराना है यह मंदिर, साफ शब्दों में क्यों लिखा- हम इस प्रथा का विरोध करते हैं.

Brothers Day पर भाई को भेजें ये खास कोट्स, दिन बनेगा स्पेशल

पत्नी के मरने के बाद पति 5 साल तक करता रहा ये काम

बैडरूम से आती थी खतरनाक आवाज़ें, पता चला तो कपल रह गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -