मेकेदातु पदयात्रा बेंगलुरु शहर में प्रवेश करने के लिए तैयार
मेकेदातु पदयात्रा बेंगलुरु शहर में प्रवेश करने के लिए तैयार
Share:

बेंगलुरु: कावेरी नदी के पार मेकेदातु परियोजना को पूरा करने की मांग को लेकर कांग्रेस की 'पदयात्रा' (पैदल मार्च) मंगलवार को बेंगलुरु पहुंची, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डी के शिवकुमार ने शहर के निवासियों से माफी मांगते हुए कहा कि मार्च के कारण कुछ इलाकों में तीन मार्च तक यातायात जाम रहेगा।

उन्होंने सत्तारूढ़ भाजपा पर 'राजनीतिक बदला' लेने के लिए कांग्रेस नेताओं के खिलाफ हंगामा मचाकर और मुकदमा दायर करके पदयात्रा में तोड़फोड़ करने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी इस तरह की धमकियों से भयभीत नहीं होगी।

उन्होंने कहा, 'मैं बेंगलुरु के निवासियों से माफी मांगना चाहता हूं, क्योंकि अगले तीन दिनों तक शहर के कुछ इलाकों में ट्रैफिक जाम रहेगा। तीन दिनों के लिए कुछ यातायात भीड़ हो सकती है, लेकिन यह अगले 50 वर्षों के लिए आपकी पानी की समस्याओं को हल करेगा। हमारी लड़ाई बेंगलुरु और कर्नाटक राज्य के लोगों के लिए है। नतीजतन, कृपया मार्चिंग में हमारे साथ शामिल हों "शिवकुमार ने अपने विचार व्यक्त किए।

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि अपार्टमेंट एसोसिएशन, उद्योग मालिक, उद्योगपति और आम लोग सभी पार्टी लाइनों से ऊपर उठकर पानी के अभियान में शामिल हो गए हैं।

आज के तीसरे दिन, पदयात्रा शहर के केंगेरी के पास से जयदेव जंक्शन तक 15.8 किलोमीटर की दूरी पर जाएगी। यह मार्च का दूसरा चरण है, जो 13 जनवरी को रामनगर में अचानक रुक गया, जब कोविड-19 की तीसरी लहर चरम पर थी।

महाशिवरात्रि: सबसे प्रमुख और मशहूर हैं भोले बाबा के ये मंदिर

ILKER AYCI नहीं होंगे तुर्की के 'एयर इंडिया चीफ', सामने आई ये वजह

प्रधानमंत्री ने वायु सेना से यूक्रेन में 'ऑपरेशन गंगा' के तहत निकासी प्रयासों में शामिल होने का आग्रह किया

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -