यह कम्पनी 6 मार्च को लाएगी Note 9 स्मार्टफोन, जानिए इसकी खासियत
यह कम्पनी 6 मार्च को लाएगी Note 9 स्मार्टफोन, जानिए इसकी खासियत
Share:

चीन की कंपनी शाओमी के 48 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन के बाद चीन की ही एक और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Meizu के नए स्मार्टफोन Meizu Note 9 की लॉन्चिंग को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है. जहां बताया गया है कि कंपनी अपनी इस आगामी फोन को 6 मार्च को लॉन्च कर देगी. इसे चीन में सबसे पहले उतारा जाएगा. Meizu Note 9 की खासियतों की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. आइए जाने इसके बारे में...

Meizu Note 9 की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स...

इसके फीचर्स के बारे में कंपनी ने कुछ खास जानकारी तो नहीं दी है, लेकिन लीक में बताया गया है कि एंड्रॉयड पाई 9.0 इसमेंमिलेगा. साथ ही इसमें 6.2 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले भी मिलेगी और जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2244 पिक्सल का होगा. इस फोन को स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज से लैस कराया गया है. 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा के साथ ही इसके रियर पैनल पर 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी मिलेगा. सेल्फी के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 3900mAh की बैटरी पावर के लिए दी जा सकती है.

मीजू नोट 9 में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 6150 प्रोसेसर होगा. साथ ही खबर है कि इस नई फोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले भी मिलेगी. इसकीखास बात यह है कि नॉच में ही सेल्फी कैमरा मिलेगा. डिस्प्ले इसकी 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाली बताई जा रही है. नोट 9 कंपनी के Meizu Note 8 का अपग्रेडेड वर्जन कहा जा रहा है. 

 

 

3 हजार रु छूट के साथ खरीदे Honor का यह दमदार फोन

दो स्मार्टफोन के साथ ही शाओमी भारत लाई 32 इंच की स्मार्ट TV, कीमत 13 हजार से कम

भारतीय बाजार में धमाका, सैमसंग ने लॉन्च किए Galaxy A50, A30, और A10

Vodafone का बोनस, पेश किया 129 रु का नया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -