Meizu M6 Note स्मार्टफोन गीकबेंच पर हुआ स्पॉट
Meizu M6 Note स्मार्टफोन गीकबेंच पर हुआ स्पॉट
Share:

चीन की इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Meizu के स्मार्टफोन के बारे में हाल में लांच से पहले ही जानकारी सामने आयी है, जिससे इसके बारे में खुलासा हो गया है. Meizu के आगामी Meizu M6 Note स्मार्टफोन को गीकबेंच पर देखा गया है, जहा पर इसके स्पेसिफिकेशन को लेकर भी जानकारी दी गयी है. जिसको देखकर लग रहा है कि यह स्मार्टफोन जल्दी ही लांच किया जा सकता है.

Meizu M6 Note स्मार्टफोन के बारे में सामने आयी जानकारी में बताया गया है कि 5.5-इंच की FHD डिसप्ले दिए जाने के साथ स्नेपड्रैगन 625 चिपसेट और 2.0Ghz की क्लॉक स्पीड, 4GB रैम, एंड्राइड 7.1.2 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है.

कैमरे की बात करे तो इसका डुअल कैमरा मोड्यूल क्वाड LED फ़्लैश के साथ दिया जा सकता है. पावर बैकअप के लिए 4,000mAh क्षमता की बैटरी दी जा सकती है. इसकी कीमत CNY 1599 होने वाली है यानी भारतीय रुपयों में इसकी कीमत की चर्चा करें तो इसकी कीमत Rs. 16,000 के आसपास हो सकती है. हालांकि अभी कंपनी ने इस बारे में कोई खुलसा नहीं किया है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Oneplus 5 स्मार्टफोन नए कलर वेरियंट में हुआ लांच

इस आसान तरीके से करे फालतू Emails को ब्लॉक

#WatchNow: सामने आया Sony Xperia XZ1 कॉम्पेक्ट रेंडर का वीडियो

आज भारत में Cool Play 6 स्मार्टफोन लांच होगा, जानिए खूबियां !

आईफोन 8 के बाद अब Xiaomi के इस स्मार्टफोन में है 3D फेशियल रिकग्निशन जैसे फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -