Meizu M6 Note स्मार्टफोन की लाइव इमेज आयी सामने
Meizu M6 Note स्मार्टफोन की लाइव इमेज आयी सामने
Share:

चीन की इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Meizu के स्मार्टफोन के बारे में हाल में लांच से पहले ही जानकारी सामने आयी है, जिससे इसके बारे में खुलासा हुआ है. Meizu के आगामी Meizu M6 Note स्मार्टफोन लाइव इमेज सामने आयी है. जिसमे Meizu M6 Note स्मार्टफोन को ग्लोरी लुक में दिखाया गया है. इससे पहले भी इस स्मार्टफोन के बारे में खुलासा हो चूका है जिसमे हाल में इसे गीकबेंच पर स्पॉट किया गया था. एक अनुमान और लीक की जानकारी के अनुसार Meizu M6 Note की कीमत RMB 1,599 यानि लगभग 15,200 रुपए हो सकती है. जिसे जल्दी ही लांच किया जायेगा.

इससे पहले सामने आयी जानकारी में Meizu M6 Note स्मार्टफोन के बारे में बताया गया था कि इसमें 5.5-इंच की FHD डिसप्ले दिए जाने के साथ स्नेपड्रैगन 625 चिपसेट और 2.0Ghz की क्लॉक स्पीड, 4GB रैम, एंड्राइड 7.1.2 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है.

कैमरे की बात करे तो इसमें डुअल कैमरा मोड्यूल क्वाड LED फ़्लैश के साथ दिया जा सकता है. पावर बैकअप के लिए 4,000mAh क्षमता की बैटरी दी जा सकती है. हालांकि अभी कंपनी ने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. जिसके चलते इसके फीचर्स के बारे में साफतौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है. किन्तु इसकी लाइव इमेज सामने आने के बाद अब ज्यादा दिनों तक इस पर पर्दा नहीं रहेगा. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जल्द पेश होगा Nubia Z17 mini स्मार्टफोन का नया कलर वेरिएंट

सैमसंग का यह new smartphone आज हो सकता है लांच

Gionee एक्स1 स्मार्टफोन लांच हुआ, 3000 एमएएच बैटरी के अलावा बहुत कुछ

Videocon के कम बजट वाला स्मार्टफोन में शामिल 13 मेगापिक्सल कैमरा और एंड्राइड नॉगट

Huawei p11 स्मार्टफोन के वीडियो और स्पेसिफिकेशन हुए लीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -