Meizu ने भारत में लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन m2
Meizu ने भारत में लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन m2
Share:

चीनी स्मार्टफोन कम्पनी Meizu ने अपने नए हैंडसेट m2 को भारत में लॉन्च किया है. आपको बता दे की Meizu के m1, m2 नोट और MX5 जैसे हैंडसेट्स भारतीय मार्केट में पहले से मौजूद हैं. Meizu m1 के इस एडवांस वर्जन m2 की कीमत 6,999 रुपए है. सोमवार को स्नैपडील पर इस हैंडसेट की पहली फ्लैश सेल की जाएगी. और आज यूजर्स इसके लिए रजिस्ट्रैशन करा सकते हैं. गौरतलब है कि इस हैंडसेट को इसी साल चीनी मार्केट में जुलाई महीने में लॉन्च किया जा चूका है. चीन में इस हैंडसेट की कीमत लगभग 6,200 रुपए है. यह 4 कलर वेरिएंट्स ब्लू, पिंक, ग्रे और व्हाइट में उबलब्ध है. m2 स्मार्टफोन Polycarbonate Unibody के साथ आता है और यह Lollipop Android 5.1 पर काम करता है.

साथ ही कंपनी का user interface Flyme 4.5 है. यह फोन 5 इंच HD डिस्प्ले वाला है. यह 720*1280 पिक्सल Resolution Quality देता है. साथ ही इसमें AGC Dragontail Protective Glass है. कैमरा फीचर की बात करे तो फोन में 13-megapixel rear camera LED फ्लैश के साथ है. साथ ही 5-megapixel front camera है. 16 GB इंटरनल मेमोरी के साथ आने वाले इस फोन में Micro SD slot है जिसकी मदद से मेमोरी को 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है.

अगर Meizu m2 हैंडसेट के पावर की बात की करे तो इसमें MediaTek कंपनी का 64 बिट MT6735 क्वाड कोर प्रोसेसर है. जो की 1.3 GHz की स्पीड पर काम करता है. इसके अलावा फोन में 2 GB LPDDR3 रैम भी दी गई है. Meizu के इस हैंडसेट में GPS, A-GPS, Wi-Fi 802.11 a/b/g/n, Micro-USB और 4.0 जैसे ऑप्शन्स भी मौजूद हैं. इसके बॉडी डाइमेंशन 68.9x8.7x140.1mm का है और इसका वजन 131 ग्राम है. साथ ही 2500 mAh पावर की बैटरी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -