इस तकनीक से मात्र 20 मिनट में चार्ज होगा आपका स्मार्टफोन

हाल में बर्सिनोला में आयोजित दुनिया के सबसे बड़े इवेंट मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस MWC 2017 में जहा तरह तरह के स्मार्टफोन और टेबलेट्स लांच किये जा रहे है. वही हाल में एक ऐसी तकनीक पेश की गयी है, जिसमे  चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मिजू ने  मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस MWC 2017 में सबसे तेज सुपर mCharge टेक्नोलॉजी को पेश किया है, जिसके द्वारा मात्र 20 में आपका स्मार्टफोन पूरी तरह से चार्ज हो जायेगा. मिजू द्वारा पेश की गयी mCharge टेक्नोलॉजी के द्वारा आसानी से कम समय में समार्टफोन को चार्ज किया जा सकेगा.

इस नयी तकनिकी के बारे में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मिजु ने बताया है कि इसे तापमान नियंत्रण के साथ पेश किया है, जिसमे यूज़र्स अपने व्यस्ततम समय में भी इस तकनीक के द्वारा स्मार्टफोन को चार्ज कर सकेंगे. मिजू Super mCharge क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी से भी काफी तेज है, जो फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. 

बताया गया है कि Super mCharge को बनाने में charge pump principle का इस्तेमाल किया गया है. इस प्रोसेस के बाद यह चार्जिंग की क्षमता को 9 से 98 प्रतिशत तक बढ़ा देगा, जिससे आसानी से कम समय में चार्ज किया जा सकेगा. 

MWC 2017 : Gionee ने लांच किये A1 और A1 प्लस स्मार्टफोन

अब रिफंड नहीं होंगे दिल्ली मेट्रो स्मार्ट कार्ड के पैसे

LeEco Le 1s पर मिल रहा है 3400 रुपए का डिस्काउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -