इस अनोखें फीचर्स के साथ लांच हुआ यह मोबाइल

दिल्ली:  चीनी कंपनिया आए दिन अपने मोबाइल हर जगह लांच कर रही है इसी कड़ी में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Meizu ने अपने नए Meizu M8c को रूस में हाल में लांच कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ लांच किया है. इस स्मार्टफोन की खासियत यह है कि इसमें फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है. यूजर्स  इस स्मार्टफोन को रेड, गोल्ड, ब्लू और ब्लैक कलर अॉप्शन में खरीद सकते है.

 

कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1440x720 पिक्सल होगा. . कनैक्टिविटी की बात की जाए तो इसमें वाई-फाई 802.11 a/b/g/n, ब्लूटुथ 4.1 और GPS, 4G LTE सपोर्ट जैसे कई फीचर्स दिए गए है.

 

इस स्मर्टफ़ोने में कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट के कैमरा लगाया गया है. वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,070mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट प्रोसैसर के साथ इसमें 2 जीबी रैम व 16 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज भी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 11,000 रुपए रखी है. 

अब बार-बार ऑनलाइन शॉपिंग करके सामान वापस नहीं कर सकेंगे

नोकिया X6 के नॉच डिजाइन को पसंद किया जा रहा है

व्हॉट्सएप यूजर्स चैटिंग के दौरान फोटोज को हाइड कर पाएंगे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -