राष्ट्रपति बनने पर मीरा कुमार ने रामनाथ कोविंद को दी बधाई, कहा लड़ाई अभी नहीं हुई है खत्म
राष्ट्रपति बनने पर मीरा कुमार ने रामनाथ कोविंद को दी बधाई, कहा लड़ाई अभी नहीं हुई है खत्म
Share:

नई दिल्ली: हाल में भारतीय जनता पार्टी तथा समर्थित दलों द्वारा राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाये गए रामनाथ कोविंद के भारी बहुमतो से राष्ट्रपति चुनाव जीत जाने पर जहा उनके समर्थको में जश्न का माहौल है. वही रामनाथ कोविंद के सामने खड़ी हुई विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार ने भी उन्हें राष्ट्रपति चुनाव जीतने पर बधाई दी है.

मीरा कुमार ने अपनी हार के बाद कहा कि कोविंद जी को राष्ट्रपति बनने पर बधाई, शुभकामनाये. कठिन समय में उनके ऊपर सविंधान की रक्षा का दायित्व आया है, जिसका वे निर्वहन करेंगे. सोनिया गांधी और विपक्ष के दलों का समर्थन करने पर धन्यवाद साथ ही सभी सदस्यों को धन्यावद जिन्होंने अपना मत मुझे दिया. उन सभी देश के नागरिको जिन्होंने मेरा समर्थन किया उनका भी शुक्रिया.

उन्होंने कहा कि जिस विचारधारा कि लड़ाई लड़ने की के लिए में खड़ी हुई थी वो खत्म नहीं हुई है मैं लड़ती रहूंगी. देश में न्याय पारदर्शिता, धर्मनिर्पेक्षता, अभिव्यक्ति की आजादी, जाती पाती का विनाश हम सब यह चाहते है और इसकी शक्ति के साथ लड़ते रहेंगे. आप सभी ने हमेशा साथ दिया है. इसके लिए आप सभी का धन्यवाद.

बता दे कि रामनाथ कोविंद को बहुमत से ज्यादा करीब 7,02,044 वोट मिले. वही मीरा कुमार को उनसे आधे से भी कम 3,67,314 वोट मिले. जिसमे रामनाथ कोविंद ने भारी बहुमत से जीत हासिल की है. कोविंद, प्रणब मुखर्जी के बाद अब भारत के 14 वे राष्ट्रपति के रूप में चुने गए है. 

राष्ट्रपति बनने पर रामनाथ कोविंद ने जताया सभी का शुक्रिया, याद दिलाये बचपन के भावुक पल

पीएम मोदी, अमित शाह सहित कई लोगो ने रामनाथ कोविंद को दी बधाई

रामनाथ कोविंद बने देश के 14वे राष्ट्रपति, 52 प्रतिशत वोटो से मीरा कुमार को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -