मीरा कुमार ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

Feb 08 2016 04:23 PM
मीरा कुमार ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

मुजफ्फरनगर : कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष मीरा कुमार ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनावी वादों को पूर्ण करने में केंद्र सरकार असफल रही है। केंद्र सरकार को करारा जवाब दिया जाना जरूरी है। बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता ने सरकार पर लोगों के कल्याण के लिए नहीं कुछ करने और झूठा आश्वासन देने का आरोप लगाया। मुजफ्फरनगर दंगों को लेकर भी उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर निशाना साधा।

बैठक में उपस्थित राष्ट्रीय अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष पी. एल पुनिया द्वारा लोगों से अपील करते हुए कहा गया कि सांप्रदायिक ताकतों को वे राज्य से अलग रखें। इस मामले में उन्होंने अपील की कि देश में सांप्रदायिकता को बढ़ावा न दें। लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष मीरा कुमार ने कहा कि सरकार लोगों को झूठा आश्वासन दे रही है। उन्होंने सरकार से अपील की कि सरकार अपने पुराने वादों को पूर्ण करे।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने भाजपा नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार के कार्यकाल में उपजी असहिष्णुता और अन्य मसलों पर अपना विरोध जताया है। कांग्रेस ने कहा कि भाजपा को इस तरह की स्थितियों को रोकना होगा।