प्रियंका की आलोचना कर उनके पति से मिली यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस, लोग कर रहे ट्रोल
प्रियंका की आलोचना कर उनके पति से मिली यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस, लोग कर रहे ट्रोल
Share:

पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मेहविश हयात ने हाल ही में पॉप सिंगर निक जोनस से मुलाक़ात की. जी दरअसल दोनों की मुलाक़ात न्यूयॉर्क में हुई और उन्होंने इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की है जिसके कारण वह जमकर ट्रोल हो रहीं हैं. जी हाँ, वैसे आप जानते ही होंगे कि निक बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस के पति हैं और न्यूयॉर्क में बिली जीन किंग नेशनल टेनिस सेंटर में यूएस ओपन मेन्स के सेमीफाइनल के एक टेनिस मैच के दौरान 'द लोड वेडिंग' स्टार ने निक से मुलाकात की.

वहीं मेहविश हयात ने जो फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, वह अब वायरल हो रही है और वह इसके लिए ट्रोल हो रहीं हैं. जी दरअसल मेहविश इन दिनों अमेरिका में अपने परिवार संग छुट्टियां बिता रही हैं और निक जोनस के साथ शेयर की गई तस्वीर के चलते मेहविश कई लोगों के निशाने पर आ गई हैं क्योंकि उन्हें बॉलीवुड और हॉलीवुड में पाकिस्तानियों और मुसलमानों को लेकर कथित रूढ़िवादी विचारों के लिए जाना जाता है. जी दरअसल अब मेहविश को उनके देश के ही लोग ट्रोल कर रहे हैं.

वहीं कुछ दिनों पहले ही मेहविश ने दो पड़ोसियों के बीच युद्ध को प्रोत्साहित करने के लिए प्रियंका की आलोचना भी की थी और अब मेहविश और निक की इस तस्वीर को लेकर लोग अलग-अलग बातें कर रहे हैं. इसी के साथ आपको बता दें कि बीते महीने नार्वे के एक समारोह में वहां के प्रधानमंत्री एर्ना सोलबर्ग ने उन्हें प्राइड ऑफ परफॉर्मेस अवॉर्ड से सम्मानित किया था. इस समारोह में मेहविश ने अपनी बात रखते हुए कहा कि बॉलीवुड और हॉलीवुड में पाकिस्तान की छवि को गलत ढंग से दिखाया जाता है. वहीं मेहविश इससे पहले आलिया भट्ट पर भी आरोप लगा चुकीं हैं.

इस डायरेक्टर के प्यार में पागल है हुमा कुरैशी, जन्मदिन पर कहा- जितना पता है उससे ज्यादा...'

जन्मदिन विशेष : बॉलीवुड में सबसे हिट और फिट हैं अक्षय कुमार, कमाई के आगे नहीं टिकता कोई स्टार

छिछोरे : अच्छे रिस्पॉन्स पर बोले डायरेक्टर, 100 करोड़ी क्लब पर कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -