अस्पताल में भर्ती होने के बाद ही मेहुल चोकसी की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव
अस्पताल में भर्ती होने के बाद ही मेहुल चोकसी की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव
Share:

भगोड़े हीरा व्यापारी और करोड़ों रुपये के घोटाले के आरोपी मेहुल चोकसी को सरकारी संगरोध सुविधा में स्थानांतरित कर दिया गया। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, 62 वर्षीय को उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद डोमिनिका की राजधानी रोसेउ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भारतीय मूल के घोटाले का आरोपी अब डोमिनिका चाइना फ्रेंडशिप अस्पताल में मरीज था। रिपोर्ट्स के मुताबिक चोकसी को भारी पुलिस सुरक्षा के बीच डोमिनिका चाइना फ्रेंडशिप हॉस्पिटल के इमरे वेड में एक निजी कमरे में भर्ती कराया गया. चोकसी की तीन साल में पहली तस्वीर सामने आने के कुछ ही समय बाद यह जानकारी मिली, जिसमें वह सलाखों के पीछे और हाथों पर चोट के साथ और सूजी हुई और बाईं आंख में चोट के साथ दिखाई दे रहा था। 

एंटीगुआ न्यूज़रूम द्वारा तस्वीरें जारी किए जाने के बाद उनके वकीलों ने भारतीय और एंटीगुआ के अधिकारियों द्वारा एंटीगुआ और बारबुडा में जॉली हार्बर से अपहरण के प्रयास का आरोप लगाया है। कानूनी मोर्चे पर, डोमिनिकन अदालत ने डोमिनिका से चोकसी के प्रत्यर्पण पर रोक लगाने वाले अपने आदेश को 2 जून तक बढ़ा दिया है।

पिछले रविवार को एंटीगुआ से चोकसी के रहस्यमय ढंग से गायब होने के बाद, एंटीगुआ में राजनीतिक तूफान छिड़ गया, जहां वह एक नागरिक है। चोकसी और उसका भतीजा नीरव मोदी भारत में वांछित अपराधी हैं, जो कथित तौर पर सरकारी पंजाब नेशनल बैंक से लेटर ऑफ अंडरटेकिंग का इस्तेमाल कर सार्वजनिक धन के 13,500 करोड़ रुपये की हेराफेरी करते हैं।

हमारे बच्चों की कोरोना वैक्सीन 'डस्टबिन' में क्यों फेंक दी ? राजस्थान में कूड़े में मिले 25000 डोज़

कांग्रेस की महिला प्रवक्ता सुप्रिया ने लाइव TV पर संबित पात्र को कहा 'गन्दी नाली का कीड़ा'

'आदित्य' बनकर कई शादियां कर चुका था 'आबिद', खुद को बताता था क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -