रिलीज हुआ फिल्म जर्सी का गाना मेहरम, टूटे हुए नजर आए शाहीद कपूर

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी का गाना मेहरम रिलीज हो चुका है जो आप यहाँ देख सकते हैं. बीते दिनों ही अभिनेता शहीद कपूर ने इस गाने के रिलीज से पहले ही इस गाने को गाकर अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया था. जी दरअसल एक फैन ने उनसे गाना गाने का आग्रह किया था और लाइव के दौरान शाहिद ने 'जर्सी' का टाइटल ट्रैक गाया और सभी को खुश कर दिया. उन्होंने गाया 'मेहरम तू ही है मेरा'। इस गाने को गाने के बाद उन्होंने कहा, "मैंने गाना रिलीज होने से पहले ही रिलीज कर दिया है! सचेत और परंपरा, कृपया मुझे इसके लिए मत मारो! लेकिन मुझे यह गाना पसंद है इसलिए मुझे इसे गाना पड़ा!"

 

आज शाहिद का यह गाना रिलीज हो चुका है जो बहुत बेहतरीन है. आप देख सकते हैं इस गाने में शाहिद बड़े बेहतरीन लग रहे हैं लेकिन वह टूटे हुए दिखाई दे रहे हैं. बीते दिनों ही फैंस से लाइव बातचीत के दौरान जर्सी की शूटिंग के दौरान घायल होने का भी खुलासा किया था. उसमे उन्हें 25 टांके लगे थे. उन्होंने बताया था, "मैंने इस फिल्म पर अपना होंठ फोड़ दिया। जर्सी की मेरी सबसे मजबूत स्मृति यह होगी कि मुझे लगा कि मैं फिर कभी पहले जैसा नहीं दिखूंगा.''

इसी के साथ उन्होंने खुलासा किया था कि, 'यह घटना तब हुई जब वह एक अनुभवी बॉल ऑफ कैमरा के साथ अभ्यास कर रहे थे और यह वह दिन था जब उन्होंने अपना हेलमेट नहीं पहनने का फैसला किया था।(गेंद) ने मेरे निचले होंठ को काट दिया और हमें वास्तव में इसकी वजह से दो महीने के लिए शूटिंग रोकनी पड़ी। मुझे करीब 25 टांके लगाने पड़े। मेरे होंठ को सामान्य महसूस करने में वास्तव में तीन महीने लग गए - यह अभी भी सामान्य नहीं लग रहा है। मेरे होंठ पर एक हिस्सा है (प्रशंसकों को इसे करीब से देखने पर) जो मुझे लगता है कि यह मर चुका है। मैं इसे हिला नहीं सकता। इसलिए मैंने इस फिल्म के लिए अपना खून दिया है.' फिलहाल शाहिद का गाना धमाल मचा रहा है और इसे पसंद किया जा रहा है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -