20 साल की शादी के टूटने पर मेहर जेसिआ ने किया ये खुलासा
20 साल की शादी के टूटने पर मेहर जेसिआ ने किया ये खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी पूर्व सुपरमॉडल मेहर जेसिआ ने अपनी 20 साल पुरानी शादी के बंधन के टूटने की अटकलों पर से पर्दा उठाते हुए एक बड़ा बयान जारी किया है. बहुत समय से यह चर्चा हो रही थी कि मेहर जेसिआ और अर्जुन रामपाल के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. इन दोनों के आपसी रिश्तों में खटास इस हद तक बाद गयी थी कि पिछले कुछ महीनों पहले अर्जुन रामपाल ने अपना घर तक छोड़ दिया था.

बॉम्‍बे टाइम्‍स को दिए अपने इंटरव्यू में इन दोनों ने अपने रिश्ते के टूटने की बात को स्वीकारते हुए यह कहा कि इस 20 सालों के प्यारे बंधन के इस खूबसूरत सफर को खत्‍म करने का वक्‍त आ गया है. हमारे अलग होने से हमारे बीच का प्यार ख़त्म नहीं होगा. हम दोनों की प्राथमिकता हमारी दोनों बेटियाँ महिका और मायरा है. अलग होने के बाद भी हम दोनों अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे और जब एक-दूसरे को जरूरत होने पर साथ भी देंगे. 

बता दें कि अर्जुन और मेहर ने 1998 में शादी की थी और उनकी 17 और 13 साल की दो बेटियां महिका और मायरा है. इन दोनों के रिश्ते के टूटने की खबरों  ने जब तूल पकड़ा था, जब अर्जुन रामपाल और ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान रोशन की नज़दीकियों की खबरे आई. 


90 के दशक में शादी से पहले मेहर जेसिआ और अर्जुन रामपाल दोनों ही सुपरमॉडल थे. अपने मॉडलिंग के दिनों के पहले से अर्जुन, मैहर को पसंद करते थे. 

इस हरकत की वजह से रातोंरात सुपरस्टार बनी ये हॉट एक्ट्रेस

डिप्रेशन की शिकार रह चुकी शाहीन लिखने जा रही हैं किताब

अब आएगी 'राउडी राठौड़ 2' लेकिन फिल्म में नहीं होंगे अक्षय

'हीरीये' की मेकिंग वीडियो में मस्ती करते नज़र आए जैकलीन संग सलमान और रेमो

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -