इस सुपरमॉडल ने 16 की उम्र में जीता था मिस इंडिया का ताज
इस सुपरमॉडल ने 16 की उम्र में जीता था मिस इंडिया का ताज
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभियंता अर्जुन रामपाल की वाइफ मेहर जेसिया आज अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. मेहर का जन्म 30 नवंबर 1970 को हुआ था. आपको बता दें उन चुनिंदा लड़कियों में शामिल हैं जिन्हें भारत में सुपर मॉडल्स का खिताब मिला है. जी हाँ... अर्जुन रामपाल की पत्नी होने से पहले मेहर एक सुपरमॉडल रह चुकी हैं लेकिन फिर भी लोग उन्हें एक सक्सेसफुल मॉडल के तौर पर कम और अर्जुन रामपाल की पत्नी के रूप में ज्यादा जानते हैं.

मेहर भले ही सुपरमॉडल रही हो लेकिन उन्होंने कभी भी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है. मेहर ने मॉडलिंग की दुनिया में खूब नाम कमाया है. आपको बता दें मेहर मिस इंडिया भी रह चुकी हैं. जी हाँ... उन्हें फेमिना मिस इंडिया बनने के बाद ही मेहर ने मॉडलिंग करनी शुरू की थी. खास बात तो ये है कि मेहर ने महज 16 साल की उम्र में ही मिस इंडिया का ताज अपने नाम कर लिया था. उस समय अर्जुन रामपाल भी मॉडल‍िंग में अपना कर‍ियर बना रहे थे. मॉडल‍िंग के शुरुआती द‍िनों में अर्जुन और मेहर की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे वो दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे.

दोनों ने काफी द‍िनों तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 1998 में शादी करने का फैसला कर ल‍िया. शादी के कुछ सालों बाद ही मेहर ने मॉडलिंग की दुनिया छोड़ अपनी गृहस्थी बसा ली. आपको बता दें मेहर को अर्जुन से शादी करने के लिए उनके समुदाय ने बेदखल कर दिया था. जी हाँ... दरअसल मेहर पारसी परिवार से ताल्लुक रखती हैं लेकिन अर्जुन हिंदू थे. इन दिनों अर्जुन और मेहर एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं.

सलमान ने की कैटरीना की ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल

ब्लैक हॉट ड्रेस में अनुष्का शर्मा ने दिए सेक्सी पोज़, फैंस ने कहा- 'क्या अदा है...'

रणवीर दीपिका नहीं जायेंगे हनीमून, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -