जय श्री राम को ले कर महबूबा मुफ़्ती ने दिया बड़ा बयान, कहा लोगो को डरा रहे है

Jul 17 2019 02:28 PM
जय श्री राम को ले कर महबूबा मुफ़्ती ने दिया बड़ा बयान, कहा लोगो को डरा रहे है

श्रीनगर. जम्मू और कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जय श्रीराम के नारे का इस्तेमाल लोगों में डर पैदा करने के लिए हो रहा है। उन्होंने कहा कि भगवान राम अपने मूल्य और सिद्धांतों के लिए पूजनीय और प्रिय हैं। उद्योगपति आदि गोदरेज के टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होने कहा कि असहिष्णुता और नफरत की भावना देश की आर्थिक वृद्धि को प्रभावित कर सकता है।

महबूबा ने ट्वीट कर कहा- उन्हें यह देखकर अच्छा लग रहा है कि आदि गोदरेज जैसे उद्योगपति ऐसे वक्त में इन मुद्दों पर बोल रहे हैं जब अधिकतर कॉरपोरेट घराने अपनी आवाज खो चुके हैं। उन्होंने कहा- भगवान राम के नाम पर हो रही हिंसा को देखकर बहुत दुख होता है।

महबूूबा ने कहा कि भारत में लोगों के दिमाग में मूर्खतापूर्ण बातें हैं। इससे देश पांच ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था कैसे बन सकता है? फासीवाद किसी भी देश के लिए अच्छी चीज नहीं होती। इससे पहले, शनिवार शाम को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक मौलवी इमलाकुर रहमान अली को कथित तौर पर जय श्री राम के नारे लगाने के लिए मजबूर किया गया। आपकी जानकारी के लिए बता दे की कई नेताओं ने जय श्री राम परअपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर चुके हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने कहा था कि हमें जय श्री राम से कोई ऐतराज नहीं है बल्कि बीजेपी इसका राजनीतिक तौर पर इस्तेमाल कर रही है। 

कुलभूषण जाधव के लिए आज का दिन अहम, उनकी फांसी की सजा पर आएगा फैसला

योगी मंत्रिमंडल में जल्द होगी छटाई, विकास करने में विफल रहे मंत्रियों के छिन सकते है पद

पाक और बांग्लादेश के अल्पसंख्यकों को नागरिकता मिलना होगा आसान