महबूबा मुफ़्ती का आरोप- पुलिस ने PDP की युवा इकाई को बैठक करने से रोका
महबूबा मुफ़्ती का आरोप- पुलिस ने PDP की युवा इकाई को बैठक करने से रोका
Share:

श्रीनगर: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) अध्यक्ष और जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने शनिवार को आरोप लगाते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर पुलिस ने अनंतनाग में पार्टी की युवा शाखा को बैठक की इजाजत नहीं दी और पार्टी सदस्यों के साथ मारपीट भी की। जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ़्ती ने यह भी कहा कि केंद्र सभी कश्मीरियों को हिंसक अपराधी के तौर पर पेश करके अपने ''कड़े रुख वाले दृष्टिकोण'' को जायज़ ठहराना चाहता है। 

PDP प्रमुख महबूबा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'PDP युवाओं को आज बिजबेहरा में सभा करने की इजाजत नहीं दी जा रही है। मुफ्ती साहब की कब्र की तरफ जाने वाले द्वारों को बंद करके कांटेदार तारों से ब्लॉक कर दिया गया है। क्या जम्मू-कश्मीर पुलिस बता सकती है कि इन युवकों के साथ मारपीट क्यों की गई?'' 

महबूबा मुफ़्ती ने आगे कहा कि PDP के युवाओं को दक्षिण कश्मीर में एक बैठक आयोजित करने से रोकना, विशेष रूप से कश्मीरी युवाओं को किसी भी सार्थक सियासी जुड़ाव की इजाजत नहीं देने की भारत सरकार की रणनीति को प्रबल करता है।''उन्होंने कहा कि, ''भारत सरकार तमाम कश्मीरियों को हिंसक अपराधी के रूप में ब्रांड करके अपने कड़े रुख को जायज़ ठहराना चाहती है।

1918 मंडलों पूर्व सीएम कल्याण सिंह की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करेगी भाजपा

गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्लाह ने थामा सपा का दामन, अखिलेश ने दिलाई सदस्यता

'अपने अरबपति मित्रों के लिए कृषि कानून लाई है भाजपा..', केंद्र पर फिर भड़की प्रियंका गाँधी वाड्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -