सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस मिलने से भड़कीं महबूबा मुफ़्ती, जानिए क्या कहा ?
सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस मिलने से भड़कीं महबूबा मुफ़्ती, जानिए क्या कहा ?
Share:

श्रीनगर: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) सुप्रीमो और जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती को उच्च सुरक्षा वाले गुपकर इलाके में अपना सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस दिया गया है। महबूबा मुफ़्ती ने आगे कहा कि, ' मुझे कुछ दिन पहले फेयर व्यू से बेदखल करने का नोटिस दिया गया था। यह कोई हैरानी की बात नहीं है और उम्मीद के अनुरूप है।'

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि नोटिस में इसका जिक्र किया गया है कि बंगला जम्मू-कश्मीर के CM के लिए है, मगर ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा कि, 'यह जगह मेरे पिता (मुफ्ती मोहम्मद सईद) को दिसंबर 2005 में आवंटित कि गई थी, जब उन्होंने CM पद छोड़ दिया था। इसलिए प्रशासन की तरफ से बताया गया आधार उचित नहीं हैं।' यह पूछे जाने पर कि क्या वह कोर्ट में नोटिस को चुनौती देंगी, महबूबा ने कहा कि वह अपनी कानूनी टीम से सलाह लेंगी। पीडीपी सुप्रीमो ने कहा कि, 'मेरे पास ऐसी जगह नहीं है जहां मैं रह सकूं। इसलिए मुझे फैसला लेने से पहले अपनी कानूनी टीम से सलाह लेना होगी।' इस बीच खबर है कि महबूबा मुफ्ती की सुरक्षा के मद्देनज़र उनके लिए एक और वैकल्पिक घर का प्रबंध कर दिया गया है।

PDP के युवा महासचिव मोहित भट ने कहा कि पूर्व CM स्वर्गीय मुफ्ती मोहम्मद सईद को 2005 में सुरक्षा के आधार पर यह बंगला आवंटित किया गया था। मुफ्ती साहब शहर के बाहरी इलाके में स्थित अपने नौगाम आवास में जाना चाहते थे। उस वक़्त उन्हें नौगाम में जाने की अनुमति नहीं दी गई थी। स्पष्ट है कि इस आवास का मुख्यमंत्री या पूर्व सीएम से कोई वास्ता नहीं है, बल्कि यह पूरी तरह सुरक्षा से संबंधित मामला है।

'प्रधानमंत्री किसी और को बनाएं', केदारनाथ में PM मोदी की पूजा पर भड़का ये नेता

मुलायम की आत्मा की शांति के लिए सैफई में पूजा, अयोध्या-काशी से बुलाए गए ब्राह्मण

'मुसलमान लक्ष्मी की पूजा नहीं करते हैं तो क्या वे अमीर नहीं हैं?', BJP नेता ने दिया विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -