महबूबा मुफ़्ती भाई को बना सकती हैं CM

Jan 25 2016 05:11 PM
महबूबा मुफ़्ती भाई को बना सकती हैं CM

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में मुख्यमंत्री पद को लेकर राजनितिक घमासान काफी तेज हो गया है. तथा इस मामले में मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन के बाद उनकी बेटी पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ़्ती ने श्रीनगर में पार्टी के नेताओं और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ इस मसले पर चर्चा शुरू कर दी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती अपने भाई तसादुक मुफ्ती को राजनीति में लाने का प्रयास कर रही है.

यह भी खबरे आ रही है कि पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती अपने बजाए मुख्यमंत्री पद के लिए अपने भाई के नाम पर गंभीरता से विचार विमर्श कर रही है. बता दे कि महबूबा मुफ्ती ने अपने भाई तसादुक मुफ्ती को पीडीपी की कोर ग्रुप की बैठक में पार्टी नेताओं से मिलवाया था.

उसके बाद से तसादुक मुफ़्ती के मुख्यमंत्री बनने की अटकलें प्रारंभ हो गई है. इसके साथ साथ पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के पास में सीएम पद के लिए उम्मीदवारी के तौर पर अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता मुजफ्फर हुसैन बेग के नाम पर भी विचार मंथन चल रहा है. इस मामले पर वे जल्द ही भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने वाली है.