अलगाववादी नेता की गिरफ़्तारी पर छलका महबूबा का दर्द, किया ऐसा ट्वीट
अलगाववादी नेता की गिरफ़्तारी पर छलका महबूबा का दर्द, किया ऐसा ट्वीट
Share:

श्रीनगर: पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले के बाद भारत ने पाकिस्‍तान सहित हुर्रियत नेताओं पर भी नकेल कसना आरम्भ कर दिया है। इस दौरान घाटी के 18 हुर्रियत नेता समेत 160 अन्य राजनेताओं से सुरक्षा वापस छीन ली थी। उमर अब्दुल्ला ने इस पर कड़ी नाराज़गी जताई थी। अब जम्‍मू-कश्‍मीर की पूर्व सीएम और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) महबूबा मुफ्ती ने हुर्रियत नेताओं की गिरफ़्तारी पर सवाल खड़े किए हैं।

NDA से बाहर हो सकता है अपना दल, ज्योतिरादित्य से मिली अनुप्रिया पटेल

हुर्रियत नेताओं की गिरफ्तारी पर महबूबा मुफ्ती ने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए ट्वीट में लिखा है कि, 'पिछले 24 घंटों में हुर्रियत नेताओं और जमात संगठन के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है। ऐसे मनमाने कदम को समझने में नाकाम हूं, जो मात्र जम्मू-कश्मीर में मसलों को सुलझाएगी। किस कानूनी आधार के तहत उनकी गिरफ्तारी उचित है? आप केवल किसी व्यक्ति को गिरफ्तार कर सकते हैं, किन्तु उसके विचारों को नहीं।'

आज यूपी में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे प्रियंका गांधी व ज्योतिरादित्य सिंधिया

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) के चेयरमैन यासीन मलिक को पुलिस ने शुक्रवार रात को हिरासत में ले लिया। श्रीनगर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर रखे हैं। पुलिस ने यासीन मलिक को कोठीबाग थाने में कैद कर रखा है। जानकारी के मुताबिक, अनुच्छेद 35-ए पर सर्वोच्च न्यायालय में सुनवाई शुरू होने वाली है। ऐसे में पुलिस को आशंका जताई जा रही है कि अलगाववादी, पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देशभर में उपजे हालात को देखते हुए कश्मीर के माहौल को खराब कर सकते हैं। हालांकि, किसी अन्य नेता के गिरफ्तार किए जाने की खबर नहीं है।

खबरें और भी:-

छात्रों से बोले सीएम योगी संगठित होकर जनहित के कार्यक्रमों को बढ़ाएं आगे

VIDEO: जब शहीदों को याद कर मंच पर ही रोने लगे सीएम योगी, कहा करारा जवाब देंगे

आज राजस्थान के टोंक में पीएम मोदी, विजय संकल्प सभा को करेंगे संबोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -