महबूबा का पाक प्रेम फिर हुआ उजागर, चुनावी रैली में दिया विवादित बयान
महबूबा का पाक प्रेम फिर हुआ उजागर, चुनावी रैली में दिया विवादित बयान
Share:

श्रीनगर: परमाणु बम को लेकर चुनावी सभा के दौरान दिए पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने करारा पलटवार किया है. महबूबा मुफ्ती ने पाकिस्तान का समर्थन करते हुए कहा कि अगर भारत ने परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखे हैं तो यह सीढ़ी बात है कि पाकिस्तान ने भी परमाणु बम ईद के लिए नहीं रखे हैं.

उल्लेखनीय है कि महबूबा मुफ्ती हाल के दिनों में केंद्र सरकार और विशेषकर पीएम मोदी के खिलाफ तीखे तेवर दिखाते हुए निरंतर उन पर हमला बोल रही हैं. महबूबा ने पीएम मोदी के बयान के एक दिन बाद सोमवार को ट्वीट करते हुए उन पर हमला बोला है. महबूबा ने कहा है कि समझ नहीं आता कि आखिर क्यों पीएम मोदी इतने निम्न स्तर पर जाकर बयान दे रहे हैं, उन्होंने सियासी बहस के स्तर को गिराने का कार्य किया है.

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने रविवार को बाड़मेर जिले में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि भारत ने परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं बना रखे हैं. पीएम मोदी का यह बयान पाकिस्तान की उन धमकियों के चलते दिया था, जिसमें पाक के नेता बार-बार दिल्ली पर परमाणु हमले की धमकियाँ दे रहे हैं.

खबरें और भी:-

मनोज तिवारी के लिए वोट मांग रही सपना चौधरी, किया रोड शो

अमित शाह ने ममता बनर्जी को घेरा, कहा- आतंकियों से इलू-इलू करतीं हैं 'दीदी'

राफेल मामले पर राहुल गाँधी ने मांगी माफ़ी, भाजपा नेताओं ने जमकर किया प्रहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -