जम्मू कश्मीर पर महबूबा का विवादित बयान, फिलिस्तीन से कर डाली तुलना
जम्मू कश्मीर पर महबूबा का विवादित बयान, फिलिस्तीन से कर डाली तुलना
Share:

श्रीनगर: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) नेता महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर मुद्दे को लेकर एक बार फिर बेहद विवादित बयान दिया है। जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि यदि कश्मीर से धारा 370 ख़त्म कर दी जाती है,  तो भारत जम्मू कश्मीर में केवल कब्जा करने वाली ताकत होगा। 

उल्लेखनीय है कि अपनी चुनावी रैली में महबूबा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।  महबूबा ने कहा है कि, 'अमित शाह साहब, महबूबा मुफ्ती आपसे कह रही है कि जिस दिन आपने जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म कर दी, उस दिन आप कश्मीर में केवल कब्जा करने वाली ताकत बनकर रह जाओगे। जिस तरह फिलिस्तीन पर इजरायल ने कब्जा कर रखा है, उसी तरह जम्मू और कश्मीर पर भी हिंदुस्तान का मात्र कब्जा ही होगा।' 

आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को एक चुनावी रैली में महबूबा मुफ़्ती ने कहा था कि अगर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह धारा 370 या अनुच्छेद 35 A की डेडलाइन निर्धारित कर रहे हैं तो यह डेडलाइन जम्मू-कश्मीर की आवाम के लिए भी है। महबूबा ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर का जिन शर्तों और नियमों के साथ भारत में विलय हुआ था, अगर उन्हें वापस लिया जाता है तो हम भारत से अपना विलय तोड़ लेंगे। 

खबरें और भी:-

कांग्रेस ने मध्यप्रदेश की 12 लोकसभा सीटों के लिए जारी की सूची, इन्हे मिला मौका

लोकसभा चुनाव: अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं ओवैसी, विरोधी बोले- हारेंगे AIMIM अध्यक्ष

चुनाव आयोग के स्पष्ट निर्देश, अगर 24 घंटे के भीतर नहीं हुआ ये काम तो होगी कार्यवाही...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -