हिजाब को लेकर महबूबा मुफ़्ती ने दिया बड़ा बयान, बोलीं - एक दिन पाकिस्तान से बात करनी ही पड़ेगी
हिजाब को लेकर महबूबा मुफ़्ती ने दिया बड़ा बयान, बोलीं - एक दिन पाकिस्तान से बात करनी ही पड़ेगी
Share:

श्रीनगर: कर्नाटक के उडुपी से शुरू हुए हिजाब विवाद को लेकर सियासत लगातार जारी है। इसी कड़ी में रविवार (13 फरवरी, 2022) जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम और PDP सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती ने इस मुद्दे को उत्तर प्रदेश चुनाव से जोड़ते हुए कहा कि ये मामला अब यहाँ नहीं थमेगा। अब भाजपा, मुस्लिमों के सभी प्रतीकों पर हमला करेगी।

PDP सुप्रीमो ने हिजाब विवाद को भाजपा की साजिश बताते हुए कहा कि, 'भारतीय मुसलमानों के लिए केवल भारतीय होना ही काफी नहीं है, उन्हें भाजपा भी होना चाहिए।' महबूबा ने आगे कहा कि, वैश्विक स्तर पर इसको लेकर बहुत बातें हो रही हैं और हमारे देश की आलोचना हो रही है कि एक ड्रेस कोड है। यदि है भी, तो दुपट्टा आप सिर पर जिस प्रकार से चाहो वैसे लपेट सकते हो। एक तो ये यूपी चुनाव के लिए है और फिर ये हमारी दूसरी निशानियों पर भी हमला करेंगे।'

इसके साथ ही महबूबा ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने पर भी अपनी पीड़ा व्यक्त की। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जिस प्रकार से अनुच्छेद-370 को हटाया गया है उससे यह मसला सुलझने की बजाए और उलझ गया है। महबूबा ने जम्मू-कश्मीर के मुद्दे को सियासी मसला बताते हुए कहा भाजपा इसे सांप्रदायिक मुद्दा बनाने का प्रयास कर रही है। हिजाब विवाद पर भाजपा को घेरने के प्रयासों में जुटीं महबूबा मुफ्ती का पाकिस्तान प्रेम भी एक बार फिर उजागर हुआ। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर एक दिन केंद्र सरकार को पाकिस्तान से बात करनी ही पड़ेगी।

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव

'लोकतंत्र के लिए गैस चैम्बर बना बंगाल, खतरे में हिन्दू..', सुवेंदु अधिकारी का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -