महबूबा की खुली धमकी, अगर 370 के साथ छेड़खानी हुई तो पूरा देश जलेगा.....
महबूबा की खुली धमकी, अगर 370 के साथ छेड़खानी हुई तो पूरा देश जलेगा.....
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के घोषणा पत्र में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 35-ए और धारा 370 समाप्त करने के वादे पर जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की है। पीडीपी अध्यक्ष मुफ्ती ने कहा है कि भाजपा, जम्मू कश्मीर को लेकर आग से खेलना बंद करे,  नहीं को नुकसान केवल कश्मीर को नहीं बल्कि पूरे देश को भुगतना होगा।

महबूबा मुफ्ती ने घोषणापत्र पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, जम्मू कश्मीर पहले ही बारूद के ढेर पर बैठा हुआ है। अगर धारा 370 और अनुच्छेद 35ए के साथ कोई छेड़खानी की जाती है, तो केवल कश्मीर ही नहीं, बल्कि पूरा देश और साथ ही साथ उपमहाद्वीप भी जल उठेगा। ऐसे में मेरा भाजपा से आग्रह है कि, वो आग से खेलना बंद कर दे नहीं तो परिणाम सही नहीं होंगे। उल्लेखनीय है कि भाजपा के सोमवार को जारी किए गए अपने घोषणा पत्र में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 35A ख़त्म करने की बात कही है। 

भाजपा ने घोषणा पत्र में अनुच्छेद 35A को जम्मू-कश्मीर के गैर स्थाई निवासियों और महिलाओं के लिए पक्षपातपूर्ण बताया गया है। इसके साथ ही धारा 370 को भी समाप्त करने का वादा करते हुए पार्टी ने कहा है कि हम इसको लेकर अपने पुराने दृष्टिकोण पर बरक़रार हैं। भाजपा के घोषणा पत्र में जम्मू कश्मीर से धारा 370 और अनुच्छेद 35-ए हटाने के वादे पर नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारुख अब्दुल्ला ने भी नाराजगी जताई है।

'खबरें और भी:-

तेज बारिश के कारण स्थगित हुई स्मृति ईरानी की जनसभा

सीएम योगी ने किया मायावती पर हमला, बोले- इनका असली चेहरा अब सबके सामने है

कांग्रेस ने हिंदू और मुसलमान को आपस में लड़वाकर राजनीति की है : मनोज तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -