चुनावी भाषण में पीएम मोदी ने किया 370 का जिक्र, भड़कीं महबूबा ने कहा- इनके पास और कोई मुद्दा नहीं...

चुनावी भाषण में पीएम मोदी ने किया 370 का जिक्र, भड़कीं महबूबा ने कहा- इनके पास और कोई मुद्दा नहीं...

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर पीएम मोदी ने आज से अपने चुनाव प्रचार का आगाज़ कर दिया है। इस दौरान आज पीएम मोदी ने महबूबा मुफ्ती व अन्य पर भी हमला बोला। ऐसे में अब महबूबा मुफ्ती ने भी पीएम मोदी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि वोट मांगने के लिए भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है।

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने अपनी रैली के दौरान कहा था कि NDA सरकार ने धारा 370 हटाई थी। वो लोग कहते हैं कि वो सत्ता में आएंगे तो धारा 370 को बहाल करेंगे। ये कहने के बाद भी उनका इतना साहस है कि वो बिहार में वोट मांग रहे हैं। क्या ये बिहार का अपमान नहीं है? जिस राज्य ने अपने बेटे-बेटियों को सीमा पर इस देश की रक्षा के लिए भेजा, वो उसी प्रदेश का अपमान कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि NDA के विरोध में आज जो लोग खड़े हैं, वो देशहित के प्रत्येक फैसले का विरोध कर रहे हैं। 

पीएम मोदी ने कहा है कि जम्मू कश्मीर से धारा-370 हटाने का निर्णय हो, ये लोग विरोध में हैं। तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाकर मुस्लिम महिलाओं को उनके अधिकार देना हो, ये लोग विरोध में हैं। इसपर पलटवार करते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा कि इनके पास वोट मांगने के लिए कोई मुद्दा नहीं है। ये कहते हैं कि हमने धारा 370 हटाई और अब आप जम्मू-कश्मीर में जमीन खरीद सकते हो। फिर कहते हैं कि वैक्सीन मुफ्त में देंगे। आज पीएम मोदी ने वोट के लिए धारा 370 की बात की। ये सरकार देश के असल मुद्दों को सुलझाने में बुरी तरह से फेल हो गई है।

महाराष्ट्र में ईद मिलादुन नबी पर घमासान, उद्धव सरकार के ख़िलाफ कोर्ट जाएगी मुस्लिम संगठन

ज़ाकिर नाइक ने खाड़ी देशों को भड़काया, कही गैर-मुस्लिम भारतीयों को जेल में डालने की बात

बिहार चुनाव: ओवैसी बोले- नितीश कुमार की जगह अपना CM बिठाना चाहती है भाजपा