महबूबा मुफ़्ती की चेतावनी, कहा-  अगर जम्मू कश्मीर के विशेष दर्जे से छेड़छाड़ हुई तो हम....
महबूबा मुफ़्ती की चेतावनी, कहा- अगर जम्मू कश्मीर के विशेष दर्जे से छेड़छाड़ हुई तो हम....
Share:

श्रीनगर: जम्‍मू कश्‍मीर में विधानसभा चुनाव और सूबे के विशेष दर्जे को लेकर पूर्व सीएम और पीडीपी सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा है कि यदि जम्‍मू कश्‍मीर के विशेष दर्जे को लेकर जरा सा भी खतरा नज़र आया या उससे छेड़छाड़ की गई तो हम दीवार बनकर सामने खड़े रहेंगे.

महबूबा मुफ्ती ने यह भी कहा है कि मैंने इस मामले में सभी दलों की बैठक भी बुलाई. साथ ही फारूक अब्‍दुल्‍ला से भी चर्चा की. क्‍योंकि वह इस मामले में वरिष्‍ठ हैं. किन्तु इससे पहले ही उन्‍हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की तरफ से उन्‍हें जांच के लिए बुला लिया गया. इसके बाद फारूक अब्‍दुल्‍ला और उमर अब्‍दुल्‍ला ने पीएम मोदी से चर्चा की. हम नहीं जानते उस मुलाकात में तीनों के बीच क्‍या चर्चा हुई, किन्तु दोनों की तरफ से कहा गया कि उन्‍होंने प्रदेश में चुनाव के संबंध में चर्चा की. लेकिन इस समय हमारा प्रमुख मुद्दा राज्‍य का विशेष दर्जा है.

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि ऐसे वक़्त में जब हमें एक होना चाहिए, लेकिन उमर अब्‍दुल्‍ला चुनाव की बात कह रहे हैं. मुफ़्ती ने यह भी कहा कि जिस तरह से प्रदेश में अतिरिक्‍त सुरक्षाबलों की तैनाती की जा रही है, उससे शक पैदा हो रहा है. पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि इस वक़्त अलगाववादी नेता जेल में हैं. सभी जिम्‍मेदारियां मुख्‍य धारा की सियासी पार्टियों के ऊपर हैं. हमें अपने संविधान को बचाने के लिए एकजुट होना चाहिए.

अब आतंकियों के खिलाफ खुलकर कार्यवाही कर सकेगी NIA, राज्यसभा में पास हुआ UAPA बिल

पाकिस्तान में महंगाई से हाहाकार, टूटा 6 सालों का रिकॉर्ड

पूर्व विधायक ने किया आपत्तिजनक पोस्ट, कहा- अगर 'जय श्री राम' कहना है तो झारखंड छोड़ो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -