मेहबूबा की मीडिया को नसीहत
मेहबूबा की मीडिया को नसीहत
Share:

पणजी : जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में मीडिया को नसीहत देते हुए कहा कि मीडिया को आग में घी डालने की बजाय कश्मीरियों को शेष भारत के करीब लाने की कोशिश करनी चाहिए.

उल्लेखनीय है कि यहां आयोजित तीन दिवसीय ‘इंडिया आइडियाज कॉनक्लेव 2017’ में मेहबूबा ने कहा कि मीडिया अलगाववादियों को आरोपी भी बना रहा है, वहीं जहर उगलवाने के लिए उन्हें टीवी पर भी जगह दे रहा है. मीडिया का यह दोहरा रवैया क्यों है वह नहीं जानती. उन्होंने सवाल किया कि क्या यह टीआरपी के कारण हो रहा है ? उन्होंने मीडिया से कश्मीर को वर्तमान हालातों से बाहर निकालने में मदद करने का भी आह्वान किया.

बता दें कि मीडिया की कार्य प्रणाली बताते हुए जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री ने कहा कि मीडिया के कुछ धड़े राज्य से सबसे बेकार व्यक्ति को चुनते हैं जिसे कोई नहीं जानता.जो देश के खिलाफ बोल सके.उसे वे टीवी पर दिखाते हैं और फिर वे लोग किसी से उसे भिड़ाते हैं.ये दोनों लड़ते हैं और कश्मीर और अन्य देशवासी उन्हें देखते हैं.कश्मीर की आलोचना से यह सन्देश जाता है कि कश्मीरी बुरे है.इस मौके पर मुख्यमंत्री ने उनकी सरकार द्वारा वहाँ रह रहे कश्मीरी पंडितों की मदद के साथ उनके लिए आवास बनाने की भी जानकारी दी.

यह भी देखें

पहली बर्फ़बारी में कश्मीर आये : मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती

एयरटेल ने किया अपने नेटवर्क क्षेत्र का विस्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -