महबूबा बोलीं 'कश्मीर में दहशत का माहौल', राज्यपाल ने कहा- 'अफवाह ना फैलाएं'
महबूबा बोलीं 'कश्मीर में दहशत का माहौल', राज्यपाल ने कहा- 'अफवाह ना फैलाएं'
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में जारी की गई एडवाइजरी पर कश्मीरी नेताओं के डेलीगेशन ने राज्यपाल सत्यपाल मलिक से भेंट की है. जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने गवर्नर से कहा कि घाटी के लोगों में डर का माहौल है. इस पर गवर्नर सत्यपाल मलिक ने नेताओं से दो टूक कहा कि आप लोग अपने नेताओं को समझाएं, ताकि वे लोग एडवाइजरी का सहारा लेकर लोगों के बीच अफवाह ना फैलाएं.

राज्यपाल से मुलाकात से पहले महबूबा मुफ्ती ने नेशनल कांफ्रेंस के दिग्गज नेता फारूक अब्दुल्ला से भी मुलाकात कीं थी. वह सज्जाद लोन और शाह फैज़ल के साथ राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मिलने पहुंचीं थीं. महबूबा मुफ्ती ने कहा कि कुछ दिनों से कश्मीर में खौफ का माहौल है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से की अपील करते हुए कहा कि- 'जम्मू कश्मीर के विशेष दर्जे से छेड़छाड़ न की जाए.' जम्मू-कश्मीर सरकार की एडवाइडरी पर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, 'साज़िश चिंता की बात. नहीं लेंगे कोई जोखिम.' 

आपको बता दें कि अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले की साज़िश का खुलासा हुआ है. इसीलिए एडवाइजरी जारी कर तीर्थयात्रियों और पर्यटकों को प्रदेश छोड़ने के निर्देश दिए गए हैं. अमरनाथ यात्रा रूट से सुरक्षाबलों ने स्नाइपर गन और माइन मिले हैं. बरामद हथियार पाकिस्तान में निर्मित किए गए हैं. सूत्रों का कहना है कि आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद घाटी में बड़े आतंकी हमले की फिराक में है. POK से कश्मीर घाटी में 5 प्रशिक्षित आतंकी भेजे गए हैं.

आज इस विशेष उद्देश्य से अयोध्या जाएंगे सीएम योगी, जानिए उनका पूरा कार्यक्रम

मध्य प्रदेश: स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट की कड़ी चेतावनी, कहा- मिलावटखोर राज्य छोड़ दें वरना...

अमर सिंह ने आज़म खान को घेरा, कहा- उन्हें भारत में रहने की जरुरत नहीं, जाएं पाकिस्तान


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -