रिहा होते ही पीडीपी नेताओं से मिली महबूबा मुफ्ती
रिहा होते ही पीडीपी नेताओं से मिली महबूबा मुफ्ती
Share:

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती करीबन 14 महीने के बाद रिहा हो गईं हैं। जी हाँ, वहीँ अब उनकी रिहाई के बाद उनकी पहली तस्वीर भी सामने आ गई है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह अपनी पार्टी पीडीपी के नेताओं के साथ बैठक करती दिखाई दे रही हैं। जी दरअसल उनकी रिहाई से जम्मू-कश्मीर में सियासी गतिविधियां तेज होने का संदेह है। जी दरअसल इस समय अनुच्छेद 370 हटने के दौरान हिरासत और फिर पीएसए के तहत नजरबंद महबूबा की रिहाई के कई बातों के होने पर शक जाहिर किया जा रहा है।

फिलहाल महबूबा मुफ्ती की पार्टी के नेताओं ने उनसे उनके आवास पर ही मुलाकात की और उस दौरान की तस्वीर इस समय तेजी से वायरल हो रही है। आप सभी जानते ही होंगे जैसे ही वह रिहा हुईं वैसे ही उन्होंने एक ऐसा बयान दे डाला जो विवादों में आ चुका है। उनके बयान से उनका एजेंडा घोषित हो चुका है। रिहाई के बाद पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा ने ट्विटर हैंडल पर अपना बयान जारी किया जिसमे उन्होंने कहा- 'मैं एक साल से भी ज्यादा अरसे बाद रिहा हुई हूं। पांच अगस्त के काले दिन का काला फैसला हर पल मेरे दिल और रूह पर वार करता रहा। यही कैफियत जम्मू-कश्मीर के तमाम लोगों की रही होगी। कोई भी शख्स उस दिन की डाकाजनी और बेइज्जती को कतई भूल नहीं सकता।'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, 'सभी को इरादा करना होगा कि जो दिल्ली दरबार ने पांच अगस्त को गैर आईनी, गैर जम्हूरी, गैर कानूनी तरीके से हमसे छीन लिया, उसे वापस लेना होगा। उसके साथ-साथ कश्मीर मसला, जिसके लिए हजारों लोगों ने अपनी जानें न्योछावर कीं, उसको हल करने के लिए जद्दोजहद जारी रखनी होगी। ये राह कतई आसान नहीं है, लेकिन इसके लिए जद्दोजहद जारी रखनी होगी, मैं चाहती हूं कि तमाम जेलों में बंद लोगों को भी अब रिहा किया जाए।' अब यह देखना होगा कि आगे वह क्या कदम उठाती हैं।

लखनऊ: महिला के आत्मदाह मामले में पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, पूर्व राज्यपाल का बेटा हिरासत में

अपने बयान से मुकरी पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा

भाजपा के शीर्ष नेता चाहते हैं कि बेलागवी उपचुनावों में अंगद परिवार लड़े चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -