PDP ने दिखाई नरमी, महबूबा ले सकती है 26 जनवरी को मुख्यमंत्री की शपथ
PDP ने दिखाई नरमी, महबूबा ले सकती है 26 जनवरी को मुख्यमंत्री की शपथ
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में नई सरकार के गठन के लिए लगाई जा रही अटकलों पर विराम लगता दिख रहा है। कल हुई बातचीत के बाद कहा जा रहा है कि पीडीपी की नेता महबूबा मुफ्ती सईद 26 जनवरी को राज्य के अगले मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकती है। बता दें कि रविवार को महबूबा मुफ्ती के घर पर बीजेपी और पीडीपी की बैठक हुई, जिसमें गठबंधन सरकार बनाने को लेकर पीडीपी के रुख में नरमी देखी गई।

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन के बाद यह पहली औपचारिक मीटिंग थी, जिसमें पीडीपी सरकार बीजेपी के साथ गठबंधन सरकार बनाने पर सहमत हुई। इस मीटिंग के उपरांत जल्द सरकार बनाने के संकेत तो मिले लेकिन साथ ही इस संबंध में आखिरी फैसला महबूबा ही लेंगी। इसके बाद से माना जा रहा है कि वो 26 जनवरी को शपथ ग्रहण कर सकती है।

उधर नेशनल कांफ्रेंस के नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि अब बहुत हो चुका। अगर आप सरकार नहीं बना सकते तो गठबंधन खत्म कीजिए और जनता के बीच जाइए। नेशनल कांफ्रेंस के फारुक अब्दुल्ला ने बीजेपी का समर्थन करते हुए कहा कि राजनीति में कोई दोस्त और दुश्मन नहीं होता लेकिन प्रस्ताव आने के उपरांत ही इस पर कुछ का जा सकता है। अब्दुल्ला ने यह भी कहा कि अगर गठबंधन नहीं होता है तो फिर जनता के बीच जाना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -