Video: ''कोई CRPF की गोली से मरे तो ठीक, लेकिन 'आतंकियों' की गोली से मरे तो गलत ? ये कैसा सिस्टम''
Video: ''कोई CRPF की गोली से मरे तो ठीक, लेकिन 'आतंकियों' की गोली से मरे तो गलत ? ये कैसा सिस्टम''
Share:

श्रीनगर: पीडीपी सुप्रीमो और जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने बेहद विवादित बयान दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में महबूबा मुफ़्ती कह रही हैं, 'ये कैसा सिस्टम है इनका। कोई हमारे देश की गोली से मरे तो ठीक, किन्तु आतंकी की गोली से मरे तो गलत कैसे?' एक सभा को संबोधित करते हुए महबूबा मुफ्ती कह रहीं हैं कि, 'हम आतंकवादियों की गोलियों से मरने वालों के परिवार वालों से मिलते हैं। हाल ही में CRPF ने एसटी समुदाय के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हम उनके परिवार से मिलने गए, किन्तु उसके घर पर ताला लगा हुआ था।'

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सोमवार (11 अक्टूबर 2021) को दहशतगर्दों ने सेना पर घात लगाकर हमला कर दिया, जिसमें 5 जवान शहीद हो गए। बताया जा रहा है कि ये सैनिक उस वक़्त शहीद हुए, जब एक टुकड़ी आतंकवादियों के खिलाफ तलाशी अभियान चला रही थी। जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने बताया कि, 'विश्वसनीय सूचना के बाद शोपियां में दो ऑपरेशन शुरू किए गए। एनकाउंटर तुलरान में चल रहा है। इसमें तीन-चार आतंकी छिपे हुए हैं, जिन्हें जवानों ने घेर लिया है। यह पिछले 24 घंटों में तीसरी मुठभेड़ है।

 

इंडियन आर्मी के व्हाइट नाइट कोर ने बताया कि सराज सिंह, वैसाख एच, नायब सूबेदार जसविंदर सिंह, नायक मनदीप सिंह बहादुर, गज्जन सिंह शाहदरा थानामंडी, राजौरी (जम्मू-कश्मीर) में जारी अभियान के दौरान शहीद हो गए।

 

उनकी शहादत देश कभी नहीं भूलेगा। सेना से संबंधित अधिकारियों के अनुसार, एनकाउंटर से पहले आतंकी LOC पार कर चमरेर के जंगल तक पहुँच गए थे। इसके बाद पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया गया था।

बाल विवाह पंजीकरण बिल पर मचा था घमसान, अब गहलोत सरकार ने किया बड़ा ऐलान

वाईएस जगन रेड्डी का बड़ा बयान, कहा- "'अम्मा वोडी' योजना का मुख्य उद्देश्य बच्चों को..."

ऑस्ट्रेलिया ने 106 दिनों के लॉकडाउन के बाद 'स्वतंत्रता दिवस' का किया एलान

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -