IND vs ENG : महबूबा ने बताया हार का विवादित कारण, भगवा रंग पर खड़े किए सवाल
IND vs ENG : महबूबा ने बताया हार का विवादित कारण, भगवा रंग पर खड़े किए सवाल
Share:

वर्ल्‍डकप 2019 में कल अहम मुकाबले में इंग्‍लैंड के खिलाफ टीम इंडिया का भगवा और नीले रंग की जर्सी पहनने पर शुरू हुआ राजनीतिक विवाद लगातार बढ़ ही रहा है. देश में कई राजनीतिक दलों ने पहले ही इस रंग पर ऐतराज जताया था और जब भारत हार गया तो महबूबा मुफ्ती ने इस विवाद को और हवा दे डाली. टीम इंडिया इंग्‍लैंड के खिलाफ मैच में इसलिए हारी, क्‍योंकि टीम ने भगवा रंग की जर्सी पहन रखी थी. यह विवादित बयान दिया है महबूबा ने. 

टीम इंडिया की हार के बाद महबूबा मुफ्ती द्वारा ट्वीट कर लिखा गया कि, आप मुझे अंधविश्‍वासी कहें, लेकिन ये जर्सी ही है, जिसने टीम इंडिया के विजय रथ को वर्ल्‍डकप 2019 में पहली बार रोका है. बता दें कि इससे पहले महबूबा मुफ्ती द्वारा एक और ट्वीट करते हुए कहा गया था कि इस मैच के लिए पाकिस्‍तानी फैंस भारत की जीत की दुआ कर रहे हैं. चलिए मैच के बहाने ही सही, दोनों देशों के लोग कहीं तो एक जैसी सोच रखते हैं.

साथ ही आपकों बता दें कि इससे पहले देश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के कुछ सदस्‍यों ने टीम इंडि‍या की जर्सी का रंग भगवा किए जाने पर सवाल खड़े थे. कल के मैच की बात की जाए तो इंग्लैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 337 रन बनाए थे, जवाब में भारत 306 रन ही बना सका था. 

WC 2019 : बाहर हो चुकी विंडीज से लंका का मुकाबला आज, जीते तो ही बनेगी बात

अंग्रेजों ने रोका भारत का विजयी अभियान, कायम रखीं सेमीफाइनल की उम्मीदें

Ind Vs Eng: जब पाकिस्तानी फैन ने गाया जन गण मन, बढ़ाया टीम इंडिया का उत्साह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -