महबूबा मुफ्ती का दावा,  विभाजनकारी निति से मोदी सरकार ने जम्मू और कश्मीर के लोगों की भावनाओ से किया खिलवाड़
महबूबा मुफ्ती का दावा, विभाजनकारी निति से मोदी सरकार ने जम्मू और कश्मीर के लोगों की भावनाओ से किया खिलवाड़
Share:

श्रीनगर: महबूबा मुफ्ती ने रविवार को केंद्र में विनाशकारी हमले की शुरुआत करते हुए आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार विभाजनकारी राजनीति खेल रही है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को बेदखल करना और जम्मू-कश्मीर के लोगों की भावनाओं के साथ खेलना केंद्र सरकार की नीति है। पीडीपी अध्यक्ष ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) द्वारा गुप्कर घोषणा (पीएजीडी) के लिए पीपुल्स अलायंस पर हमला करने के घंटों बाद टिप्पणी की और कहा कि वे केवल धारा 370 को वापस लाना चाहते हैं।

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा " यह गुपकर है या गुप्तचर गठबंधन है। यह गठबंधन क्या चाहता है? यह वही चाहता है जो पाकिस्तान चाहता है और भारत के दुश्मन चाहते हैं। गठबंधन का एक नेता चीन के साथ जाना चाहता है, जबकि दूसरा तिरंगा नहीं उठाना चाहता। वहीं, कांग्रेस नेता पी चिदंबरम कहते हैं कि अनुच्छेद 370 हटाना गलत है और हम इसकी वापसी चाहते हैं। यह सब पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं क्योंकि पाक भी यही चाहता है। पाकिस्तान ने हर मंच से अनुच्छेद 370 को हटाने के खिलाफ आवाज बुलंद की है।"

मुफ्ती ने ट्विटर पर लिखा, " PAGD का गठन केवल J & K के लोगों की पहचान की सुरक्षा के लिए अगस्त 2019 से लगातार हमले के तहत किया गया था। यह मानने के लिए कि इसे क्षुद्र चुनावी लाभ के लिए या पार्टी के हितों के लिए गलत बनाया गया था। हमारे पास डीडीसी के चुनावों की तुलना में संघर्ष करने के लिए एक बड़ा कारण है।"

यूपी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- योगी 'राज' में बढ़ रही दुष्कर्म हत्या की घटनाएं

अफ्रीकी स्कूलों में शिक्षकों को छात्रों की वापसी को लेकर है चिंता

ब्रिटेन ने तेजी से कोरोना परीक्षण के लिए की दो नए मेगा प्रयोगशालाओं की स्थापना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -