लापता सांसद को खोजने के लिये देंगे इनाम
लापता सांसद को खोजने के लिये देंगे इनाम
Share:

पटना: बिहार के खगड़िया क्षेत्र के लोग अपने सांसद महोदय को लापता मानने लगे है। अब उन्हें खोजकर लाने वाले को इनाम देने का घोषणा कर दी गई है। लोगों का कहना है कि जब से हमने उन्हें चुनकर लोकसभा में भेजा है, उनके दर्शन करना ही दुभर हो गये है। गौरतलब है कि चैधरी महबूअ अली कैसर खगड़िया के सांसद है। लोजपा से जुड़े चैधरी से क्षेत्र के लोग खासे नाराज बताये गये है और इसके चलते ही न केवल खगड़िया बल्कि बिहार के अन्य कई क्षेत्रों में उनके लापता होने संबंधी सूचना को लेकर पोस्टर्स लगा दिये गये है।

ढूंढकर लाने वाले को यह इनाम-

पोस्टर्स में बकायदा सांसद महोदय की तस्वीर लगाते हुये उन्हें लापता बताया गया है। उनकी तस्वीर के नीचे यह लिखा गया है कि जो कोई भी इन्हें ढूंढकर लायेगा, उसे बतौर इनम के रूप के दो किलो चिवड़ा और आधा किलो सत्तू दिया जायेगा। दरअसल चिवड़ा और सत्तू बिहार के लोगों में काफी पंसद किया जाता है और यही कारण है कि लापता सांसद को ढूंढने वाले को चिवड़ा तथा सत्तू इनाम के रूप में देने का ऐलान किया गया है।

इसलिये नाराज है लोग-

इन दिनों खगड़िया क्षेत्र के लोग बाढ़ की चपेट में है। लोग अपने सांसद से इसलिये भी ज्यादा नाराज है, क्योंकि वे अपने क्षेत्र के बाढ़ पीड़ितों से मिलने तक नहीं आये। लोगों का कहना है कि हमने उन्हें अपना सांसद चुना है, परंतु वे हमारा ध्यान ही नहीं रखते है।

इस महिला के पेट से निकला ऐसा अजीबोगरीब सामान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -