जोर-शोर से चल रही 'मेहंदी तोर नाम के' की शूटिंग, पूरे रंग में दिख रहे सुनील मोटवानी

Feb 11 2019 11:56 AM
जोर-शोर से चल रही 'मेहंदी तोर नाम के' की शूटिंग, पूरे रंग में दिख रहे सुनील मोटवानी

सुनील मोटवानी द्वारा निर्देशित की जा रही भोजपुरी फिल्म "मेहंदी तोर नाम के" की शूटिंग जोर शोर से झारखण्ड की राजधानी रांची में चल रही है. बता दें कि इस फिल्म का निर्माण CISS ब्यूरो स्टूडियोजऔर शिवकाली क्रिएशंस के बैनर तले किया जा रहा है और इस फिल्म "मेहँदी तोर नाम के" के निर्माता अशोक कामले, शकुन शाहू,विजेन्द्र त्रिवेदी है.

सुनील मोटवानी ने इस फिल्म की बागडोर काफी अच्छे तरीके से संभाल रखी है. वे कोरिओग्राफर से निर्देशक बने हैं. दूसरी ओर आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि हाल ही में एक भोजपुरी फिल्म की शूटिंग पूरी कर के फिल्म"मेहँदी तोर नाम के" की शूटिंग उन्होंने शुरू की है.

सुनील ने इस फिल्म को लकर कहा कि यह फिल्म एक्शन लव और कॉमेडी से भरपूर होगी. फिल्म की पठकथा और गीत बहुत ही सुन्दर रूप में सजाए गए है. बताया जा रहा है कि रांची के बाद इसकी शूटिंग मुंबई में की जाएगी. इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद सुनील एक और फिल्म की शूटिंग करेंगे वो फिल्म मराठी भाषा की होगी. फ़िलहाल इस फिल्म की बात की जाए तो रमन गुप्ता,अनुश्री,ज्योतिमय मिश्रा,उदय साहू,हेमा साहू,मनमोहन शर्मा,मनमोहन शेट्टी,अनुज प्रसाद आदि इसमें अहम भूमिका में नजर आएँगे.

 

संजय दत्त के फेमस गाने पर झूमी यह भोजपुरी अदाकारा, देखते ही देखते वायरल हुआ VIDEO

अब चिंटू से इश्क लड़ाएंगी आकांक्षा, कलाकारों को लेकर दिया बड़ा बयान

एक-दूसरे से जमकर झगड़े ये भोजपुरी कलाकार, वायरल वीडियो ने मचाई तबाही

VIDEO : शॉर्ट ड्रेस पहनकर जमकर नाची आम्रपाली, फिर पार्टी में हुआ कुछ ऐसा कि...