भोजपुरी सिनेमा की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म यू-ट्यूब पर नहीं दिखेगी
भोजपुरी सिनेमा की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म यू-ट्यूब पर नहीं दिखेगी
Share:

भोजपुरी फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना 2' का पिछले दिनों ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे काफी पसंद किया गया और वह काफी वायरल भी हुआ. खबरों की माने तो इस फिल्मे के ट्रेलर को एंटर10 म्‍यूजिक भोजपुरी के चैनल पर रिलीज किया गया जिसे अब तक 953,107 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब हाल ही में फिल्म के निर्माता अनंजय रघुराज ने बताया कि इस फिल्म को यू-ट्यूब पर रिलीज नहीं किया जाएगा.

फिल्म के बारे में बात करते हुए फिल्म निर्माता ने कहा कि कहानी नई है और नये कंसेप्‍ट पर हम काम कर रहे थे. ऐसे में हमने एक प्रयोग किया और कास्‍ट नये सिरे से की, ताकि दर्शकों को कुछ नयापन देखने को मिले और यह फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना’ के पहले भाग की परंपरा को आगे बढ़ायेगी. बता दे कि यह फिल्म 2017 में आई सबसे सुपरहिट फिल्म ‘मेंहदी लगा के रखना’ का सिक्‍वल है.

फिल्म के पहले भाग में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव थे लेकिन इसके दूसरे पार्ट में अभिनेता चिंटू पांडेय को कास्‍ट किया है. ख़ास बात यह है कि दोनों ही भजपुरी जगत के सुपरस्टार है और दोनों ही फ़िल्मी दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान रखते है. फिल्म के पहले भाग ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी और साल 2017 की सबसे बड़ी ब्‍लॉकबस्‍टर भजपुरी फिल्म बनी थी. अब ऐसे में दर्शकों को इसके दूसरे पार्ट से भी यही उम्मीद है. फिल्म में चिंटू पांडेय के अलावा रीचा दीक्षित, यश कुमार, मनोज टाइगर, रजनीश झांजी, ज्‍योति पांडे, अंजना सिंह, सोनू पांडेय मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

रेप के मामले पर करीना के बाद ट्रोल हुई भोजपुरी सिनेमा की ये हॉट एक्ट्रेस

भोजपुरी सिनेमा की ये हॉट अभिनेत्रियां लेती हैं सबसे ज्यादा फीस

पीने के पानी के लिए ग्रामीणों को हो रही है समस्या

भोपाल में पैट्रोल डीजल मंहगा हुआ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -