एक बार फिर अपने पति को लेकर सुर्खियां कमा रही है मेघना

टॉलीवुड टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मेघना विसेंट को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं इस बार वह किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों में छाई हुई है, जी हां इस बार वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटौर रही है. वहीं हाल ही में मोस्ट पॉपुलर धारावाहिक में अभिनेत्री मेघना विंसेंट और उनके पति डॉन ने भाग लिया. इस जोड़े के कानूनी रूप से तलाक लेने के बाद, डॉन ने हाल ही में फिर से शादी की. नई दुल्हन दिव्य क्लारा मणिमुरियाल है. अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लेते हुए, डॉन ने अपनी दूसरी शादी की तस्वीरें साझा कीं. कोरोनावायरस महामारी और लॉकडाउन मानदंडों के कारण, युगल ने एक साधारण शादी की थी.

मेघना विन्सेंट दान दूसरी पत्नी "एक COVID-19 लॉकडाउन शादी, सरल और विनम्र. मास्क का उपयोग केवल सार्वजनिक बातचीत के साथ स्थानों पर नहीं किया गया था." कभी-कभी आप जिस चीज की तलाश कर रहे हैं वह एक ऐसी चीज है जिसे आप नहीं देख सकते हैं, जबकि कुछ भी तुलनीय नहीं है. सच्चा प्यार पाने के लिए; क्योंकि एक बार जब आप करते हैं, तो भरे जाने के लिए और अधिक खालीपन नहीं है. डॉन ने लिखा,"Sorry folks for not informing officially, it was part of the lockdown regulations we were asked to abide by," wrote Don, who also shared a couple of pictures from the ceremony.

जानकारी के लिए हम बता दें कि मेघना और डॉन ने 30 अप्रैल, 2017 को एक भव्य समारोह में शादी कर ली. प्री-वेडिंग फोटोशूट के वायरल होने के बाद उनकी शादी की चर्चा शहर में थी. चंदनमझा अभिनेत्री डॉन मेघना की करीबी दोस्त और अभिनेत्री डिंपल रोज का भाई है. इस बीच, मेघना ने तमिल में कुछ परियोजनाएं शुरू की हैं और उम्मीद है कि वह जल्द ही मलयालम में वापसी करेंगी.

जल्द एक साथ नज़र आ सकते है यह दो पॉपुलर कलाकार

साउथ की मशहूर अभिनेत्री वनीस्री के पुत्र का निधन, हार्ट अटक के कारण हुई मौत

मोहनलाल के जन्मदिन पर इस मूवी का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़ हुआ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -