'कलियों का चमन गर्ल' मेघना नायडू को Happy Birthday
'कलियों का चमन गर्ल' मेघना नायडू को Happy Birthday
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री मेघना नायडू के बारे में जिनका आज जन्मदिन है. अभिनेत्री मेघना नायडू जिनका जन्म 19 सितम्बर 1980 को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हुआ. अभिनेत्री मेघना नायडू ने बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी की छाप को छोड़ा है. बॉलीवुड की खूबसूरत व हॉट एक्ट्रेस मेघना नायडू जो की अपने मशहूर म्यूजिक वीडियो 'कलियों का चमन' सहित कुछ और म्यूजिक वीडियो में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना चुकी है. मेघना ने वैसे तो अपनी बॉलीवुड फिल्म 'हवस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने 'क्लासिक डांस ऑफ लव' में काम किया. इसके अलावा मेघना हमे 'एके 47', 'जैकपॉट: द मनी गेम', 'माशूका', 'रेन', 'बैड फ्रेंड', 'ऐटः द पावर ऑफ शनि', 'रिवाज', 'इश्क दीवाना' सहित कुछ और बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है. इसके अलावा मेघना ने साउथ की भी कई फिल्मों में अभिनय किया है.

अभिनेत्री मेघना नायडू का पूरा बचपन मुंबई में ही बीता है. उन्होंने अपनी शुरूआती पढ़ाई भावना कॉलेज अँधेरी से संपन की है. वह कॉमर्स से स्नातक हैं. मेघना नायडू जो के शास्त्रीय नृत्य भरतनाट्यम में पूर्ण पारंगत हैं. इस नृत्य को उन्होंने महज सात साल की उम्र में ही सीखना शुरू कर दिया था. मेघना नायडू ने अपने टीवी करियर की शुरुआत स्टंट बेस्ड रियलिटी शो फियर फैक्टर से की थी.  

हालांकि वह इस शो की विजेता नहीं बन सकी थी.  इसके अलावा वह एकता कपूर के शो जोधा-अकबर में बेनजीर की भूमिका में भी नजर आ चुकीं हैं. उनकी पहली तेलुगु फिल्म प्रेमसाक्षी है. जो बॉक्स-ऑफिस पर ठीक-ठाक रही थी. इसके बाद वह कुछ-एक कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आई. उन्हें हिंदी सिनेमा में पहचान कलियों का चमन एल्बम से मिली.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पीएम मोदी मेरी बेटी को न्याय दिलाओ.....

आखिर क्यों? शबाना आज़मी ने दो बार सुसाइड की कोशिश की

एमी अवॉर्ड्स: प्रियंका चोपड़ा के मस्त-मस्त दो नैन लोगों के दिल का ले गए चेन...

...तो क्या फुस्स हो जाएगी 'सिमरन'?

धोनी के अलावा इन चार लोगों के दिलों संग भी खेल चुकी है 'राय लक्ष्मी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -