प्रियंका की शादी में नहीं आ रही उनकी सबसे करीबी दोस्त, ये है वजह
प्रियंका की शादी में नहीं आ रही उनकी सबसे करीबी दोस्त, ये है वजह
Share:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बाद अब जल्द ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी शादी करने को तैयार हैं. दोनों की शादी 2 दिसंबर को होने वाली हैं. पूरी दुनिया की नजरे इस शाही शादी पर टिकी हुई हैं. 30 नवंबर यानी आज संगीत है. इसी बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि प्रियंका की एक खास दोस्त शादी में शरीक नहीं पाएंगी.

हम बात कर रहे हैं ब्रिटेन के शाही परिवार की बहु और अभिनेत्री मेगन मार्कल की.सूत्रों का कहना है कि, "प्रियंका की दोस्त मेगन मर्केल उनकी शादी अटेंड नहीं कर पाएंगी. मेगन,प्रेग्नेंट हैं और इसी वजह से वो शादी में आ नहीं पाएंगी." आपको बता दें मेगन और प्रिंस हैरी ने इसी साल मई में शादी की थी. इस शाही शादी में प्रियंका चोपड़ा भी शरीक हुई थीं. इस रॉयल शादी में प्रियंका के रॉयल लुक की खूब चर्चा हुई थी. सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था.आपको बता दें मेगन और प्रियंका काफी अच्छी दोस्त हैं.

मेगन के प्रेग्नेंट होने की खबर सुनते ही प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दी थी. आपको बता दें आज शाम को प्रियंका और निक के लिए उनके परिवार वाले एक कॉकटेल पार्टी भी आयोजित कर रहे हैं जिसके लिए बैंड का इंतजाम भी किया गया है. इस कॉकटेल पार्टी में "सनम" बैंड परफॉर्म कर सकता है.

मशहूर सिंगर ने किया खुलासा, 19 की उम्र में कई बार हुआ है उत्पीड़न

किम कर्दशियां ने कहा- 'मेरी बेटी ट्रंप से बेहतर राष्ट्रपति हो सकती है'

इस मशहूर हॉट मॉडल ने घायल फोटोग्राफर को दान किये 17 लाख रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -