राजनीती में शामिल हुई मेघन मार्कल

मेघन मार्कल अब बहुत जल्द राजनीति की ओर रुख कर सकती हैं। मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी ने इस साल की शुरुआत में वरिष्ठ शाही परिवार के सदस्यों के रूप में कदम रखा। युगल ने यूनाइटेड किंगडम को छोड़ दिया और अमेरिका में निवास पाया। जबकि ड्यूक एंड डचेस ऑफ ससेक्स उन परियोजनाओं पर काम कर रहा है जो उन्हें जीविकोपार्जन में मदद कर सकती हैं, यह बताया गया है कि पूर्व सूट अभिनेत्री की नजर व्हाइट हाउस पर है।

डचेस के एक दोस्त ने घोषणा की है कि मेघन संयुक्त राज्य के राष्ट्रपति के लिए चलना चाहता है। एक अज्ञात मित्र ने एक प्रमुख पत्रिका को बताया कि मेघन ने अपनी अमेरिकी नागरिकता प्राप्त की क्योंकि वह राजनीति में प्रवेश करना चाहती थी। "मुझे लगता है कि अगर मेघन और हैरी ने कभी भी अपने खिताब छोड़ दिए, तो वह गंभीरता से राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ने पर विचार करेंगे," मित्र ने पत्रिका को 2024 के राष्ट्रपति पद की दौड़ की अफवाहों का जिक्र किया। हालांकि, एक स्रोत ने अंतरराष्ट्रीय प्रकाशन को सूचित किया कि राजनीति अभी उनके दिमाग में नहीं है।

जंहा मीडिया से पता चला है कि उन्होंने इस बारें में कहा है कि, "वह खुद राजनीति में कैरियर में प्रवेश करने की महत्वाकांक्षा नहीं रखती हैं।" अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा मेघन पर कटाक्ष करने के कुछ ही दिनों बाद उनके संभावित राष्ट्रपति चुनाव की अफवाहें सामने आईं। जैसा कि एक प्रमुख अमेरिकी दैनिक द्वारा रिपोर्ट किया गया था, पोट्स ने हाल ही में एक प्रेस ब्रीफिंग में डचेस पर अपने विचार साझा किए और कहा कि वह मेघन का प्रशंसक नहीं था। इसे बंद करने के लिए, वह हैरी के पास भी पहुंच गया और उसने कहा कि वह उसे "भाग्य" की इच्छा देता है क्योंकि उसे लगता है कि ड्यूक को इसकी आवश्यकता हो सकती है।

क्या ब्रैड पिट निकोल Poturalski कर रहे है शादी?

मारिया केरी ने शेयरकी अपनी बचपन की बातें

लिली कोलिंस ने निर्देशक चार्ली मैकडोवेल के साथ की ये अद्भुत फोटो की शेयर

Most Popular

- Sponsored Advert -