मेघन मार्कल ने प्रिंस हैरी और प्रिंसेस यूजिनी को याद किया
मेघन मार्कल ने प्रिंस हैरी और प्रिंसेस यूजिनी को याद किया
Share:

मेघन मार्कल ने कहा है कि उन्होंने प्रिंस हैरी, प्रिंसेस यूजनी और उनके अब के पति जैक ब्रुकबैंक के साथ अच्छा समय बिताया। ड्यूक ऑफ ससेक्स के साथ अपने संबंधों की ओर इशारा करते हुए मेघन ने "सार्वजनिक रूप से बाहर होने" से पहले एक हैलोवीन पार्टी में गुप्त रूप से जाना याद किया।

डचेस ऑफ ससेक्स ने कहा कि वह "शहर में एक मजेदार रात" चाहती थी, और जब प्रिंस हैरी, राजकुमारी यूजनी और जैक ब्रुकबैंक ससेक्स की शादी से पहले टोरंटो पहुंचे, तो वे एक हैलोवीन पार्टी में सादे दृष्टि से छिप गए और थे और एक समय! मेघन ने एलेन शो के मेजबान एलेन डीजेनरेस को बताया कि पार्टी की थीम "पोस्ट-एपोकैलिप्स" थी, जिसमें बताया गया था कि वे अजीब पोशाकें एक साथ रखने और एक अद्भुत रात का आनंद लेने में सक्षम क्यों थे। मेघन हँसे, लेकिन याद किया कि कैसे उन्हें बिल्कुल भी पहचाना नहीं गया था। एलेन ने यह भी उल्लेख किया कि पार्टी के अन्य लोग अब इसे अपने टेलीविजन स्क्रीन पर देख रहे होंगे और सोच रहे होंगे कि क्या उन्होंने उन चारों के साथ बातचीत की, जिस पर मेघन ने जवाब दिया कि वे बिल्कुल भी पहचानने योग्य नहीं थे, और पार्टी में कोई भी उन्हें पहचान नहीं सकता था। 

डचेस ऑफ ससेक्स ने यहां तक ​​​​कि अपने बच्चों और प्रिंस हैरी के साथ कैलिफोर्निया पर हैलोवीन 2021 बिताने का भी उल्लेख किया। बाद के आखिरी सीज़न के लिए एलेन डीजेनरेस के साथ मेघन मार्कल का हालिया साक्षात्कार शीघ्र ही प्रसारित किया जाएगा, और प्रिंस हैरी के विस्फोटक ओपरा विनफ्रे साक्षात्कार के बाद यह उनका पहला साक्षात्कार होगा।

कॉमेडियन वीर दास के सपोर्ट में आईं काम्या पंजाबी

बिना तलाक लिए ही पत्नी ने कर ली दूसरी शादी, पुलिस से बोला पति- मेरी पत्नी वापस दिलवा दो 

रिलीज हुआ ‘बॉब बिस्वास’ का ट्रेलर, चला अभिषेक बच्चन की एक्टिंग का जादू

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -