मुंबई डब्बावाला ने प्रिंस हैरी के बेटे को बताया अपना पोता, भेजा ये कीमती तोहफा
मुंबई डब्बावाला ने प्रिंस हैरी के बेटे को बताया अपना पोता, भेजा ये कीमती तोहफा
Share:

ब्रिटेन प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल ने 5 मई को अपने पहले बच्चे का स्वागत है. रॉयल बेबी के आने से सभी खुश हैं. शाही जोड़े ने अपने नन्हे का नाम आर्किसन माउंटबेटन-विंडसर रखा है. पुरे देश में उनके बच्चे की आने की ख़ुशी मना रहे हैं. वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार मुंबई डब्बावाला एसोसिएशन ने रॉयल बेबी ससेक्स के लिए चांदी के गहने का एक सेट भेजा है. ये उनके बच्चे के लिए एक खास तोहफा है. 

दरअसल, मास्टर आर्ची के लिए खुद को 'दादाजी' कहते हुए, एक पारंपरिक महाराष्ट्रीयन अनुष्ठान के बाद, डब्बावालों ने उपहार भेजा. मुंबई डब्बावाला एसोसिएशन के अध्यक्ष सुभाष तालेकर ने कहा, "प्रिंस चार्ल्स हमारे दोस्त हैं और वह दादा बन गए हैं. इसलिए हम दादा भी बन गए हैं. मराठी संस्कृति में हम अपने पोते को उपहार देते हैं." ये खास तौर पर उनके बच्चे के लिए भेजा गया है जिसके चर्चे काफी हो रहे हैं. 

जानकारी दे दें, शाही परिवार के साथ डब्बावालों का जुड़ाव 2003 से है जब प्रिंस चार्ल्स ने पहली बार मुंबई का दौरा किया और उनके प्रयासों और काम की सराहना की. इतना ही नहीं, मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी की शाही शादी के बाद डब्बावालों ने सरकारी अस्पतालों में मिठाइयां बांटीं, 19 मई, 2018 को शादी हुई. उन्होंने शादी के तुरंत बाद द ड्यूक और सक्सेज के लिए पारंपरिक महाराष्ट्रीयन पोशाकें भी भेजीं.

जेठ-जेठानी के साथ न्यूयॉर्क के मौसम का मज़ा ले रहे निक-प्रियंका

अबॉर्शन कानून के खिलाफ उतरी यह हॉलीवुड एक्ट्रेस, 'सेक्स हड़ताल' पर भी उठाई आवाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -