मेगन मार्केल के समर्थन में आए ये सेलिब्रिटी

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और प्रिंस हैरी की पत्नी मेगन मार्केल को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है, जो जानता न हो, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी सी अलग है, जी हां इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि विवादास्पद केस है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस केस में मेगन मार्केल के लिए बकिंघम पैलेस में शाही सहयोगियों द्वारा धमकाने के दावों की सूचना सामने आई थी. लेकिन इस केस में मेगन के सपोर्ट के लिए उनके ही पुराने मित्र आगे आए है. उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि- वह इस केस को लेकर गहराई से कार्रवाई करने वाले है. 

हालांकि समर्थन में रोक्सेन गे ने ट्वीट किया: "उन ब्रिटिश पत्रों को वास्तव में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है कि प्रिंस हैरी एक अश्वेत महिला से प्यार करते है।  मुझे नहीं लगता कि यह एक कठिन निर्णय था। वे कभी भी मेगन को छोड़ने की कोशिश नहीं कर सकते है। यह पूरी तरह से विचित्र है। और उनके परिवार के उस निर्णय पर सवाल भी उठाए जा रहे है, और इन सभी निष्क्रिय आक्रामक चीजों को करने और ओपरा साक्षात्कार से आगे बढ़ने की कोशिश करें। वहीं आगे लिखा गया है कि "द ब्रैडी बंच" से "श्योर, जान" जीआईएफ ने टाइम्स ऑफ लंदन की रिपोर्ट के साथ दावा किया कि मेघन ने केंसिंग्टन पैलेस में अपने "निकटतम सलाहकारों" में से एक को धमकाने की शिकायत का सामना किया।

किसान महापंचायत में गरजीं प्रियंका वाड्रा, कहा- आपके लिए अंतिम सांस तक लड़ती रहूंगी...

योगी सरकार की बड़ी उपलब्धि, 20 लाख लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने वाला देश का पहला राज्य बना यूपी

साली के लिए तिहार जेल से बाहर आएगा जीजा, यहाँ जानें पूरा मामला

Most Popular

- Sponsored Advert -