रॉयल टूर के दौरान शाही परिवार की बहु ने हाथों में रचाई मेहंदी
रॉयल टूर के दौरान शाही परिवार की बहु ने हाथों में रचाई मेहंदी
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और ब्रिटेन के शाही परिवार की बहु मेगन मार्कल ने जब से प्रिंस हैरी से शादी की है तब से ही वो लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. आपको बता दें इन दिनों मेगन और प्राइस हैरी इन दिनों मोरक्को में अपने रॉयल टूर के आखिरी चरण में हैं. आपको बता दें ये दोनों अब अपने नए घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं. साथ ही एक और खुशखबरी ये है कि मेगन जल्द ही मां बनने वाली हैं और बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आती ही रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी मेगन की कई तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमे मेगन के डचेस के हाथों में मेहंदी लगी है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं शाही परिवार की बहु के हाथों में मेहंदी रची हुई है. उनके हाथ में मेहंदी से फूलों का डिजाइन बना हुआ है. सूत्रों की माने तो जब मेगन एटलस माउंटेन में 'Education for all' बोर्डिंग स्कूल में गई थी तो वो वहां पर कुछ लड़कियों से मिली तो और फिर वहां उन्होंने मेहंदी लगवाई थी.

हाल ही में इस स्कूल की एक टीचर ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, 'हमारी संस्कृति में गर्भवती महिला का मेहंदी लगाना अच्छा मान जाता हैं. इससे मां और बच्चा हमेशा साथ में खुश रहते हैं.' आपको बता दें इस टूर से पहले मेगन न्यूयॉर्क गईं थीं, जहां उन्हें गोद भराई मिली थी. इस गोद भराई के कार्यक्रम में करीब 200,000 डॉलर खर्च हुए थे. इस फंक्शन की होस्ट अमाल क्लूनी और सेरेना विलियम्स थी.

चार ऑस्कर और दस ग्रैमी जीतने वाले इस मशहूर कलाकार का निधन

'एक्वामैन' की सफलता के बाद अब इसका दूसरा पार्ट मचाएगा धमाल, रिलीज़ डेट आई सामने

मॉडल ने ब्रालेस होकर बेबाकी से दिए बोल्ड पोज़, हाथों से छुपाए प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -