मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी ने सिल्वर स्क्रीन पर काम करने से किया इंकार
मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी ने सिल्वर स्क्रीन पर काम करने से किया इंकार
Share:

द रॉयल कपल- मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी उस दिन से चर्चा में हैं, जिस दिन से उन्होंने शाही परिवार छोड़ा था। हाल ही में, युगल ने इनकार कर दिया है कि वे रियलिटी टीवी की दुनिया में प्रवेश करने वाले हैं। सोमवार की शुरुआत में यह बताया गया था कि ड्यूक एंड डचेस ऑफ ससेक्स अपने नए नेटफ्लिक्स सौदे के तहत एक शो डिजाइन कर रहे थे। हालांकि, युगल के एक प्रवक्ता ने ब्रिटेन में एक दैनिक में दावों को खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि युगल लोगों को "जीवन में उनकी झलक" देना चाहते थे, जबकि उनमें से कुछ कारणों को उजागर करना उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण था।

"ड्यूक एंड डचेस किसी भी रियलिटी शो में भाग नहीं ले रहे हैं," स्पीकर ने एक बयान में एक प्रमुख दैनिक को बताया। नाबाद के लिए, मेघन, 39, और 36 वर्षीय प्रिंस हैरी, अपने वरिष्ठ शाही भूमिकाओं से उतरने के बाद मार्च में अपने 1 वर्षीय बेटे आर्ची के साथ कैलिफोर्निया चले गए। उन्होंने हाल ही में ला नाउ के उत्तर में 95 मील की दूरी पर  Santa Barbara में एक घर खरीदा है, युगल नेटफ्लिक्स के साथ एक बहु-वर्ष के समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद टीवी इंडस्ट्रीस में अपने पीछे के करियर की शुरुआत कर रहे हैं।

इस जोड़ी को स्क्रिप्टिंग सीरीज़, फिल्म्स-सीरीज़, डॉक्यूमेंट्री, फीचर्स और बच्चों के शो सहित स्ट्रीमिंग दिग्गजों के लिए फिल्मों और सीरीज़ के निर्माण के लिए तैयार किया जाएगा। वे उन कार्यक्रमों का उपयोग उन मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए करेंगे जो उनके लिए महत्वपूर्ण हैं और उन कारणों को प्रतिबिंबित करते हैं जो उनके गैर-लाभकारी आर्कवेल का पोषण और चैंपियन होंगे। एक प्रमुख मीडिया को बताया कि स्ट्रीमिंग की दिग्गज कंपनियों के साथ योजनाबद्ध परियोजनाएं हैं: एक, "एक अभिनव प्रकृति की श्रृंखला", जबकि दूसरी "एक एनिमेटेड श्रृंखला है जो प्रेरक महिलाओं को मनाती है।"

राजकुमारी यूजिनी और जैक ब्रुक्सबैंक ने फैंस को किया मंत्रमुग्ध

जूलियन मूर ने अपनी शादी को लेकर साझा किए ये रहस्य

जब जेनिफर एनिस्टन हॉलीवुड छोड़ने के लिए है तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -