मेघालय में बढ़ रहे है कोरोना के केस, अब तक 2362 संक्रमित मिले
मेघालय में बढ़ रहे है कोरोना के केस, अब तक 2362 संक्रमित मिले
Share:

शिलांग:  स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक अफसर ने सोमवार को बोला कि मेघालय में कोरोना संक्रमण के 20  और केस सामने आए हैं. स्वास्थ्य सेवा निदेशक अमन वार ने बताया की नए केसों में से 14 मामले पूर्वी खासी हिल्स से, चार पूर्वी जयंतिया हिल्स से और 1-1 पश्चिम खासी हिल्स और री-भोई से दर्ज किए गए हैं. बीते एक दिन के दौरान 42 रोगियों को संक्रमण से ठीक किया जा चुका है, प्रदेश में कुल स्वस्थ हुए लोगों का आंकड़ा 1,091 हो गया है, जबकि दस लोगों की मृत्यु कोरोना वायरस से हुई है.  

ये भी बताया गया कि प्रदेश में वर्तमान में 1,261 एक्टिव केस हैं और एक रोगी असम में चला गया है. वार ने आगे बोला, पूर्वी खासी हिल्स डिस्ट्रिक्ट जिनमें से प्रदेश की राजधानी शिलांग एक भाग है यह पर 898 सबसे ज्यादा एक्टिव केस हैं, इसके बाद वेस्ट गारो हिल्स डिस्ट्रिक्ट में 137 और री-भोई डिस्ट्रिक्ट में 56 केस सामने आए हैं. रविवार को प्रदेश में 84000 सैंपल टेस्ट किए गए हैं.  

जानकारी के लिए बता दें कि देश में निरंतर दूसरे दिन कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड 78 हजार से अधिक केस सामने आए हैं. इसके साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या 36 लाख के पार हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्रालय की और से सोमवार प्रातः 8 बजे जारी आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटे में 78 हजार 512 केस सामने आए हैं और 971 लोगों की मृत्यु हो गई है. इस दौरान साठ हजार 868 संक्रमित ठीक हुए और 8 लाख 46 हजार 278 सैंपल टेस्ट हुए है.

महाराष्ट्र के बाद अब मध्य प्रदेश में बिल्डिंग गिरने से 2 की गई जान

दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों पर स्वास्थ्य मंत्री ने कही यह बात

पहली बार टॉप-20 में रहीं गोल्फर त्वेसा मलिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -