सवाल पूछने पर विधायक ने व्यक्ति को पीट-पीटकर किया अधमरा

शिलांग: कभी कभी किसी से सवाल पूछना कितना महंगा पड़ सकता है. इस खबर को पढने के बाद आप यह जरुर समझ जायेंगे. दरअसल मेघालय के दक्षिणी गारो हिल्स जिले में एक व्यक्ति को विधायक से सवाल पूछना महंगा पड़ गया. व्यक्ति ने विधायक से सवाल क्या पूछ लिया विधायक ने व्यक्ति की पिटाई ही कर दी. 

आप यह जरुर सोच रहे होंगे कि आखिर व्यक्ति ने विधायक से ऐसा क्या सवाल पूछ लिया कि उसने व्यक्ति को इतना पीटा कि व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. आपको बता दे कि इस व्यक्ति ने विधायक से उनके क्षेत्र में विकास कार्यो से संबंधित सवाल सार्वजनिक रूप से पूछ लिया था. व्यक्ति ने गाँव में विकास कार्यो की धीमी गति पर विधायक से सवाल पूछा था. 

मेघालय के बाघमारा थाने में विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. एफआईआर के मुताबिक फ्रीडम मार्क नाम के व्यक्ति ने स्थानीय विधायक सैमुएल सांगमा से गाँव में विकास कार्यो की धीमी गति पर सवाल पूछ लिया था. व्यक्ति के द्वारा यह सवाल पूछते ही विधायक जी गुस्से से लाल हो गए और क्रोधित होकर विधायक ने गुस्से में व्यक्ति को इतना पीट दिया कि व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. सैमुएल सांगमा की पिटाई से मार्क की आंखें और चेहरा सूज गया है. खबर तो यह भी है कि एक और व्यक्ति को भी इस विधायक ने पीटा था लेकिन उसने डर से थाने में शिकायत ही नहीं की है. 

बीजेपी विधायक को सत्ता का नशा

विधायक ने लगाई सिपाही को फटकार

बीजेपी विधायक की इंसानियत, घायल को कंधे पर उठाकर अस्पताल पहुंचाया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -