साउथ इंडस्ट्री छोड़ मेघा ने की इस इंडस्ट्री में कदम
साउथ इंडस्ट्री छोड़ मेघा ने की इस इंडस्ट्री में कदम
Share:

भोजपुरी मूवी इंडस्ट्री धीरे-धीरे अपने कुनवे को बढ़ा रही है और यही कारण है कि दूसरे सिनेमा की हीरोइन्स भी अपनी किस्मत को खुलकर भी आजमा रहे है। जी हां, जहां एक ओर भोजपुरी सिनेमा में काम करने के बाद कई स्टार बॉलीवुड और TV इंडस्ट्री में चले गए हैं तो वहीं साउथ अभिनेत्री मेघाश्री (Meghashri) अपने सिनेमा को छोड़ भोजपुरी में आ गई है। रीजनल इंडस्ट्री में उनके कई बड़े स्टार्स के साथ वीडियो भी आ चुके हैं। अभिनेत्री ने खेसारी लाल के साथ मूवी बोल राधा बोल के रीमेक से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया है, जो ऋषि कपूर और जूही चावला की रोमांटिक केमेस्ट्री वाली मूवी का रीमेक है। अभिनय के अलावा मेघाश्री हमेशा ही अपनी खूबसूरती के लिए भी सराही जाती हैं।

हाल ही में मेघाश्री ने अपनी कुछ दिलचस्प फोटोज साझा की हैं जिनमे वे बहुत क्यूट दिख रही हैं। इन पिक्स के माध्यम से अभिनेत्री ने एक कोट भी किया है जो उनके मन के विचार को बयां करता है। फोटो में वे उदास दिखाई दे रही है लेकिन वजह का साफ नहीं हुई। हो सकता है उन्होंने जानबूझकर ऐसे पोज दिए हों।

फोटो में अभिनेत्री सीरियस पोज में दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों को साझा कर कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'आपके जीवन में कुछ भी हो सकता है.... लेकिन आपके पास वो सब कुछ नहीं होता जो आप चाहते हैं।' पिक में मेघा बहुत प्यारी दिख रही हैं और उन्हें देख यूजर ने लिखते हुए कहा है कि 'मैम आपके बारे में क्या लिखूं। आपके एक पोस्ट को 30 मिनट से देख रहा हूं। आप इतना प्यारी क्यूं हैं मैम।आप पर से निगाह हटता ही नहीं है love you mam।।' मेघाश्री काम से ब्रेक लेकर इन दिनों अपने स्टेट में घूमने निकली हैं, जहां से वे ताल्लुक रखती हैं। तस्वीर एडवेंचर प्लेस की है जिसे शेयर कर वे लिखती हैं, 'ट्रेकिंग टाइम कर्नाटक की चौथी सबसे ऊंची चोटी 'कुमार पर्वत हिल्स' पर चढ़ाई की। कुल 26 किलोमीटर की ट्रेकिंग।'

एक्ट्रेस ने ट्रेकिंग करते हुए एक वीडियो भी साझा किया है और लिखा कि उन्हें खुद पर गर्व भी बहुत किया है। मेघाश्री कैजुअल में भी बहुत अट्रैक्टिव लग रही हैं और हरी वादियों के मध्य अपने एडवेंचरस डेज को एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं मेघाश्री साउथ मूवी इंडस्ट्री का जान-नामा चेहरा हैं और वे कन्नड़ फिल्मों में दिखाई दे चुकी है। वर्ष 1997 में कर्नाटक के बैंगलोर में जन्मी अभिनेत्री ने 2015 में 'पंचमुखी' मूवी के साथ अपने करियर की शुरूआत की।जिसके उपरांत मेघा को एक से बढ़कर एक मूवी ऑफर हुईं और उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने कन्नड़ सिनेमा को कई मूवी दी हैं। अभिनेत्री ने ओल्ड मॉन्क (Old Monk) और दशरथ (Dasharatha) जैसी सुपरहिट मूवीज में काम किया। 'Old Monk' पिछले साल 2022 में रिलीज की गई और इसके बाद मेघा ने भोजपुरी की ओर अपनी दिलचस्पी बढ़ाई।

भोजपुरी स्टार कल्लू ने नहीं देखी पठान, जानिए क्या है मामला

क्या अक्षरा ने कर ली शादी...! सामने आया एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक

पत्नी को छोड़ भाभी के साथ मौज उड़ाते हुए नजर आया ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -